ईद के दिन भी नहीं चला ट्यूबलाइट का जादू, की सबसे कम कमाई
ईद के दिन भी नहीं चला ट्यूबलाइट का जादू, की सबसे कम कमाई
Share:

बॉलीवुड के सुल्तान अभिनेता सलमान खान की फ़िल्मी ट्यूबलाइट हाल ही में रिलीज हुई है. फिल्म ने शुक्रवार से अब तक कुल 83.86 करोड़ रूपए का कलेक्शन कर लिया है. फिल्म में सलमान खान के साथ में आपको सोहेल खान और चाइनीज अभिनेत्री झू झू मुख्य भूमिका में है. फिल्म ईद जैसे बड़े फेस्टिवल पर रिलीज हुई है ऐसे में फिल्म के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन को लेकर दर्शको की उम्मीद थोड़ी सी बड़ जाती है.

लेकिन यह फिल्म अपने पहले वीकेंड तक अपने उम्मीद के अनुसार कलेक्शन करने में नाकामियाब रही. फिल्म ने अब तक कुल 83.86 करोड़ रूपए का कलेक्शन किया है. जहाँ फिल्म ने अपने रिलीज वाले दिन शुक्रवार को 21 करोड़ 15 लाख रुपए का कलेक्शन किया. वही फिल्म ने शनिवार को 21 करोड़ 17 लाख रुपए की कमाई की. इतना ही नहीं फिल्म ने अपने तीसरे दिन यानि रविवार को 23 करोड़ 35 लाख रूपए कमाए.

हालाँकि इस फिल्म से उम्मीद थी की फिल्म अपने पहले वीकेंड पर 100 करोड़ क्लब में शामिल हो जाएगी. लेकिन कबीर खान के निर्देशन में बनी फिल्म ऐसा कुछ नहीं कर सकी. वही फिल्म के ईद वाले दिन कलेक्शन केवल 19.09 करोड़ रूपए का रहा. ऐसे में फिल्म का कुल बिजनेस 83.86 करोड़ रूपए हुआ. मना जा रहा है फिल्म अपने 5 वे दिन 100 करोड़ क्लब में शामिल हो जाएगी.

हॉट सनी ने कहा,सलमान खान हर बार मेरे साथ करते है...

सलमान खान अब करेंगे देशभक्ति, अगली फिल्म का टाइटल होगा कुछ ऐसा

अपने आप को सलमान खान मानते है कृष्णा,कपिल के बारे में कहा...

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -