चलती ट्रेन से TTE को फेंका बाहर
चलती ट्रेन से TTE को फेंका बाहर
Share:

आए दिन देश में ट्रैन हादसे में बड़ी तादाद में लोगों के मारे जाने की घटना सुनने को मिलते रहती हैं. लेकिन इस बार जो हादसा हुआ है, वह वाकई आपको चौंका सकता हैं. दरअसल, हाल ही में यशवंतपुर-हावड़ा सुपरफास्ट एक्सप्रेस में कुछ यात्रियों द्वारा बेहद ही घिनौना काम किया गया. जिससे एक बार फिर मानवता तार-तार हो गई. जब यशवंतपुर-हावड़ा सुपरफास्ट एक्सप्रेस में एक यात्रा टिकट जांचकर्ता (टीटीई) पर सवार लोगों ने जोरदरा हमला कर दिया. 

ट्रैन में यात्रा करने वाले लोगों से जब यात्रा टिकट जांचकर्ता ने टिकट की मांग की तो कुछ लोगों ने इस पर आपत्ति जताते हुए उन्हें चलती ट्रेन से बाहर फेंक दिया. इस घटना को कुल 6 लोगों ने अंजाम दिया. जानकारी के मुताबिक़, वैध पहचान पत्र नहीं होने को लेकर टीटीई ने हमलावरों में शामिल दो लोगों से कथित तौर पर जुर्माना मांगा था. इससे गुस्साए यात्रियों ने टीटीई पर धावा बोल दिया. 

इस घटना की जानकारी पुलिस ने शुक्रवार को दी. यह घटनाक्रम कल यानी गुरुवार का है. पुलिस ने जांच में पाया कि टीटीई को मामूली चोट लगी क्योंकि ट्रेन गुरुवार को वेल्लोर में पास के कटपडी में धीमी गति से चल रही थी. इसके बाद टीटीई ने पास के ही थाने में हमलावरों के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई. जहां पुलिस ने 6 में से 1 हमलावर को हिरासत में ले लिया हैं. जबकि 5 अन्य अभी पुलिस गिरफ्त से बाहर है. 

लाभ का पद मामले की फिर सुनवाई करेगा चुनाव आयोग

फलाहारी बाबा की जमानत याचिका खारिज

इस मुद्दे पर एक मत है भारत-चीन !

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -