बिहार की लिखित पुलिस परीक्षा का सच

बिहार की लिखित पुलिस परीक्षा का सच
Share:

पटना : बिहार की शिक्षा पर तो कई सवाल उठाये जाते है, लेकिन अब बिहार की पुलिस लिखित परीक्षा पर भी कई सवाल खड़े हो गए है, जो सोशल मिडिया में काफी वायरल हो रहे है, जिसमे पुलिस की लिखित परीक्षा में छात्रों को बिना कपड़ो के बताया गया है, साथ ही सोशल मिडिया पर परीक्षा के निष्कासित हो जाने की अफवाह उड़ाई. पुलिस की मौजूदगी में परीक्षा संपन्न की गयी.

उल्लेखनीय है कि बिहार पुलिस की लिखित परीक्षा के दौरान कई तस्वीर कैमरे में कैद कर ली गई और इसे सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया गया, बिहार की परीक्षा व्यवस्था को लेकर कई तरह की टिप्पणियां की जा रही है. हलाकि व्यवस्थापक द्वारा कहा गया कि परीक्षा केंद्र में उचित व्यवस्था नहीं होने के कारण गर्मी से परेशान छात्रों ने कपड़े खोलकर परीक्षा दी क्योंकि बिजली की बेहतर व्यवस्था नहीं होने के कारण छात्रो को परीक्षा देने में काफी कठिनाई हो रही थी. इसी कारण परीक्षार्थियों ने शर्ट खोलकर सिर्फ बनियान पहनकर परीक्षा दी गई.

बिहार में रविवार को 716 परीक्षा केंद्रों पर सिपाही भर्ती परीक्षा का आयोजन किया गया था, सोशल मिडिया पर परीक्षा के निष्कासित हो जाने की अफवाह के साथ ही परीक्षा शुरू होने से पहले ही प्रश्न पत्र वायरल होने की अफवाह सामने आई और ये अफवाह देर शाम तक चलती रही, पुलिस ने कार्यवाही करते हुए परीक्षा केन्द्रो से पहले चरण में  लिखित परीक्षा में कुल 27 फर्जी परीक्षार्थियों को गिरफ्तार किया जो किसी और छात्र के बदले परीक्षा में बैठे थे.

सिपाही भर्ती परीक्षा का पर्चा लीक होने का शक

बिहार की शिल्पी से आमिर की सीक्रेट... गुफ़्तगू...

पटना के साईंस कालेज पहुंचे PM मोदी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -