ट्रम्प का संकल्प इस्लामिक आतंकवाद खत्म करके रहेंगे
ट्रम्प का संकल्प इस्लामिक आतंकवाद खत्म करके रहेंगे
Share:

वाशिंगटन : अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रम्प ने कट्टरपंथी इस्लामिक आतंकवाद के खिलाफ फिर एक बार कड़ा सन्देश देते हुए कहा कि अमेरिका और उसके मददगार 'मौत की ताकतों' को, जो 'तबाही को पूजते हैं' खत्म करके रहेंगे. वहीं ट्रम्प ने आव्रजन प्रतिबन्ध के अपने फैसले का बचाव करते हुए दोहराया कि उन्हें देश में कदम रखने की इजाजत नहीं होगी.अमेरिका के कमांडर इन-चीफ ट्रम्प ने यह विचार आर्मी, नेवी, एयरफोर्स और मरीन्स के जवानों के साथ लंच के दौरान व्यक्त किये.

सेंट्रल कमांड के अपने पहले दौरे पर  ट्रम्प ने कहा कि हम एक दुश्मन के खिलाफ रहे हैं, जो मौत का जश्न मनाते हैं और पूरी तरह तबाही को पूजते हैं उन्होंने कहा कि आईएसआईएस नरसंहार के अभियान पर है, वह दुनियाभर में अत्याचार कर रहा है.ध्यान रहे कि सेंट्रल कमांड आईएसआईएस के खिलाफ अमेरिका के मिशन में एक अहम किरदार निभाता है. ट्रम्प ने कहा कट‌्टरपंथी इस्लामिक आतंकवादी हमारे होमलैंड पर निशाना साध रहे हैं. यह पूरे यूरोप में हो रहा है.इसे ख़त्म करके रहेंगे.

बता दें कि ट्रम्प ने अमेरिकी मीडिया पर फिर एक बार निशाना साधा.उन्होंने कहा कि प्रेस बहुत बेईमान है. यह आतंकवाद की घटनाओं की खबर नहीं देना चाहता.इसकी जो वजह है, वो आप जानते हैं.स्मरण रहे कि फॉक्स न्यूज को दिए साक्षात्कार में भी ट्रम्प ने मीडिया पर निशाना साधा था. ट्रम्प ने कहा कि मुझे ट्वीट करना पसंद नहीं. मेरे पास दूसरी चीजें हैं, जो मैं कर सकता हूं.लेकिन मैं देखता हूं कि बहुत ही बेईमान मीडिया है, बहुत ही बेईमान प्रेस है. ऐसे में, मेरे पास यही एक रास्ता बचता है, जिससे मैं जवाब दे सकता हूं.

संबंधित खबर के लिए निचे लिंक पर क्लिक करे -

ट्रंप ने कहा, अमेरिका आने वालों की हो कड़ी जांच

कोर्ट से वीजा प्रतिबन्ध के बाद ट्रम्प ने निकाला यह दूसरा तरीका

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -