ट्विटर पर बन रहा ट्रम्प का मजाक, लोग बोले- 'व्हाइट हाउस से न निकले तो मुंबई पुलिस भेजो'
ट्विटर पर बन रहा ट्रम्प का मजाक, लोग बोले- 'व्हाइट हाउस से न निकले तो मुंबई पुलिस भेजो'
Share:

अमेरिकी राष्ट्रपति चुनाव में जीत जो बाइडेन की हुई है। अब वह अमेरिका के राष्ट्रपति बन चुके हैं लेकिन उनके प्रतिद्वंद्वी डोनाल्ड ट्रंप इस बात को मानने से इंकार कर रहे हैं। उनका कहना है जीत उन्ही की हुई है। वैसे आपको हम यह भी बता दें कि पेन्सिलवेनिया राज्य में जीत दर्ज करने के बाद 77 साल के पूर्व उपराष्ट्रपति बाइडेन अमेरिका के 46वें राष्ट्रपति होने वाले हैं।

जी दरअसल इस राज्य में जीत के बाद बाइडेन को 270 से अधिक 'इलेक्टोरल कॉलेज वोट' मिल गये हैं जो उनकी जीत के लिए बहुत जरूरी थे। वैसे उनके अलावा भारतवंशी सीनेटर कमला हैरिस अमेरिका में उपराष्ट्रपति पद के लिए निर्वाचित हो गई हैं और वह ऐसा करने वाली पहली महिला हैं। 56 साल की कमला हैरिस देश की पहली भारतवंशी, अश्वेत और अफ्रीकी अमेरिकी उपराष्ट्रपति होंगी। बता दें कि बाइडेन और हैरिस अगले वर्ष 20 जनवरी को पद की शपथ लेंगे। अब इसी बीच ट्विटर पर 'Doland' और #HowdyModi कर रहा है। जी हाँ, कई लोग हैं जो डोनाल्ड की हार के बाद अपनी अपनी बात रख रहे हैं।

इस बीच एक यूजर ने तो यह तक कह डाला है कि अगर ट्रंप व्हाइट हाउस को छोड़ने से इंकार करते हैं तो वहां मुंबई पुलिस को भेजा जाना चाहिए। वैसे हम आपको बता दें कि बाइडेन के जीतने के बाद ट्रंप ने कहा है कि, 'वो सोमवार से कानूनी लड़ाई और तेज करेंगे और तब तक चुप नहीं बैठेंगे जब तक ईमानदारी से वोटों की गिनती पूरी नहीं हो जाती।'

सुनील शेट्टी को मिला 'भारत रत्न डॉ अंबेडकर अवॉर्ड', वजह सुनकर करेंगे तारीफ़

PM मोदी और अन्य नेताओं ने दी लाल कृष्ण आडवाणी को जन्मदिन की बधाई

पति संग हनीमून पर निकलीं काजल अग्रवाल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -