पति संग हनीमून पर निकलीं काजल अग्रवाल

बॉलीवुड और साउथ सिनेमा की जानी-मानी अदाकारा काजल अग्रवाल अब हनीमून के लिए तैयार हैं। जी हाँ, बीते दिनों ही उन्होंने शादी की है और वह हनीमून पर जाने वाली हैं। आप जानते ही होंगे उन्होंने बॉयफ्रेंड गौतम किचलू संग ब्याह रचाया है। जी दरअसल एक्ट्रेस ने लॉकडाउन के बीच इंगेजमेंट की थी और उसके बाद अचानक ही उन्होंने अपने फैंस को शादी के बारे में जानकारी दी थी। वैसे बीते दिनों काजल अग्रवाल और गौतम किचलू की शादी के फोटोज तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हुए थे जो सभी के दिल को छू गए थे।

अब बात करें दोनों के हनीमून के बारे में तो अब तक यह सामने नहीं आया है कि दोनों हनीमून पर कहां जा रहे हैं। वैसे आप देख सकते हैं काजल अग्रवाल ने अपनी इंस्टा स्टोरी के जरिए यह जानकारी दी है कि वह पति के साथ हनीमून पर निकल चुकी हैं। जी दरअसल काजल ने हनीमून पर जाते हुए एक फोटो शेयर की है, जिसमें से एक बैग में गौतम किचलू लिखा है तो दूसरे में काजल किचलू लिखा है। इसका मतलब है शादी के बाद अब काजल ने अपने नाम के पीछे अपने पति का नाम जोड़ लिया है।

वैसे आप देख सकते हैं फोटो को शेयर करते हुए काजल अग्रवाल ने कैप्शन में लिखा है- 'बैग पैक हो चुके हैं।' इसी के साथ दूसरे फोटो में लिखा है- 'जाने के लिए तैयार।' वैसे बीते दिनों ही काजल अग्रवाल ने एक इंटरव्यू में अपने सरनेम को बदलने के बारे में कहा था - 'ये बहुत ही खूबसूरत फीलिंग है। मुझे लगता है कि मुझे मिसेज किचलू सुनने की आदत डाल लेना चाहिए और मैं ऐसा ही कर रही हूं। हालांकि, मैं जब भी ये सुनती हूं तो बहुत अच्छा लगता है। यह जिंदगी का एक नया फेज है।'

IPL 2020: विराट के बचाव में आए सहवाग, कहा- 'अकेला कप्तान भला क्या कर सकता है'

जीत पर प्रियंका चोपड़ा ने दी जो बाइडेन और कमला हैरिस को बधाई

कमर्शियल ऐड में साथ नजर आए दीपवीर, एक्टर ने शेयर किया वीडियो

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -