डोनाल्ड ट्रम्प का चुनाव को लेकर अपने निराधार दावों को त्यागने का नहीं है कोई इरादा
डोनाल्ड ट्रम्प का चुनाव को लेकर अपने निराधार दावों को त्यागने का नहीं है कोई इरादा
Share:

राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रम्प का पिछले महीने के चुनाव के बारे में अपने निराधार दावों को त्यागने का कोई इरादा नहीं था, जो उन्होंने आरोप लगाया था कि वह उनसे चुराया गया था। उन्होंने शनिवार को अपनी पहली पोस्ट-पोल रैली में एक कर्कश भीड़ को यह कहते हुए स्पष्ट कर दिया कि वह किसी भी तरह जीतेंगे।

निवर्तमान राष्ट्रपति ने एक अन्य आरोप में याचिका दायर की कि डेमोक्रेट जो बिडेन द्वारा चुनावों को आसानी से जीता गया था। जॉर्जिया में भीड़ जिसके लिए मुख्य रूप से दो रिपब्लिकन सीनेट उम्मीदवारों के समर्थन में एक रैली थी, जो एक परिणाम के रूप में बेहद रुकावट का सामना कर रही थी, एक बिंदु पर "ट्रम्प के लिए लड़ाई" का समर्थन किया। एक दोषपूर्ण डोनाल्ड ट्रम्प आत्मसमर्पण के कोई संकेत नहीं दिखा रहे हैं और उन्होंने फिर से व्यापक मतदाता धोखाधड़ी के अपने निराधार आरोपों को दोहराया है। लगभग दो घंटे के भाषण में, 74 वर्षीय ट्रम्प ने घोषणा की कि वह अपनी पटकथा से चिपके रहेंगे, लेकिन नियमित रूप से अपने अधिक दावेदार दावों के लिए नियमित रूप से बंद नहीं होंगे। ट्रम्प ने बाइडेन को चुनाव के विजेता के रूप में पेश किए जाने के बाद से व्हाइट हाउस छोड़ दिया है और कुछ रिपब्लिकन से इस बात को लेकर चिंतित थे कि क्या ट्रम्प के धोखाधड़ी के निरंतर दावों से आगामी चुनाव में रिपब्लिकन के बीच मतदाता मतदान में कमी आएगी। न्यायालयों में असफलताओं की एक उल्लेखनीय श्रृंखला के बावजूद, राष्ट्रपति और उनके वकीलों ने बिडेन की जीत को समझाने के लिए जंगली साजिश के सिद्धांतों को उन्नत किया।

वाशिंगटन पोस्ट ने कहा कि एक बार ट्रम्प के एक सहयोगी केम्प ने अपील से इनकार कर दिया था। लोफेलर और पर्ड्यू ने सावधानी से कदम रखा है, ट्रम्प की शिकायतों को सीधे चुनौती दिए बिना जॉर्जियाई लोगों से वोट करने का आग्रह किया। ट्रम्प कोरोनोवायरस की तुलना में अपने देश के लिए एक बदतर तबाही थे। टीके और मास्क कोरोना नुकसान की भरपाई कर सकते हैं, लेकिन अमेरिकी लोकतंत्र के लिए ट्रम्प की क्षति को कम नहीं कर सकते।

अगर बाइक राइडिंग का शौक है जो जरूर जाएं यहां

घूमना चाहते है तो जाए दुनिया के सबसे बेहतरीन इन 10 देशों मे

एनजीटी ने उत्सर्जन के मिथीकरण पर मर्सिडीज के खिलाफ खारिज की समीक्षा याचिका

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -