ट्रम्प ने विरोध प्रदर्शन के लिए मीडिया पर लगाया आरोप
ट्रम्प ने विरोध प्रदर्शन के लिए मीडिया पर लगाया आरोप
Share:

वाशिंगटन : डोनाल्ड ट्रम्प ने अमेरिका के राष्ट्रपति पद का चुनाव जीता है, उसके बाद से उनके खिलाफ अमेरिका में प्रदर्शन जारी है. न्यूयार्क और शिकागो सहित कई शहरों में हजारों लोग सड़कों पर उतर ट्रंप का विरोध कर रहे हैं. जबकि ट्रम्प ने मीडिया पर पेशेवर प्रदर्शनकारियों को शह देने का आरोप लगाया है.

गौरतलब है कि कई शहरों में दूसरी रात भी ट्रम्प के विरुद्ध प्रदर्शन जारी रहे. प्रदर्शनकारियों ने ह्वाइट हाउस और ट्रंप की संपत्तियों के सामने प्रदर्शन कर विरोध जताया. न्यूयार्क, सन फ्रांसिस्को, कोलोराडो, लॉस एंजिलिस और सिएटल से प्रदर्शन होने की भी खबरें मिली है. इसके एक दिन पूर्व 25 शहरों   में प्रदर्शन हुए थे.

बता दें कि इस विरोध प्रदर्शन के दौरान कैलीफोर्निया सिटी में तीन अधिकारी घायल हो गए. कुछ प्रदर्शनकारियों ने ट्रंप का पुतला भी फूंका. इस बीच तोड़फोड़ और अधिकारियों पर हमला करने के आरोप में करीब 124 लोगों को गिरफ्तार किया गया है, जबकि अपने खिलाफ हो रहे प्रदर्शनों पर पहली बार वाशिंगटन डीसी में हुई बैठकों में हिस्सा लेकर न्यूयार्क पहुंचे ट्रंप ने ट्वीट कर कहा कि 'अत्यंत खुला और सफल राष्ट्रपति चुनाव संपन्न हुआ है. अब मीडिया पेशेवर प्रदर्शनकारियों को शह दे रहा है. यह बुरी बात है.'

ज्यादा दिनों तक अमेरिका के राष्ट्रपति नहीं रहेंगे ट्रम्प

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -