ट्रंप ने पोर्न स्टार जेसिका को दिया था रात गुजारने का आॅफर
ट्रंप ने पोर्न स्टार जेसिका को दिया था रात गुजारने का आॅफर
Share:

वाॅशिंगटन : अमेरिका के राष्ट्रपति पद के लिए इन दिनों उम्मीदवारों के बीच घमासान हो रहा है। उम्मीदवार बहस में उलझे हैं। प्रमुख तौर पर रिपब्लिकन पार्टी के उम्मीदवार डोनाल्ड ट्रंप और अन्य पार्टी की उम्मीदवार हिलेरी क्लिंटन के बीच प्रमुख मुकाबला हैं मगर अमेरिकी चुनाव के प्रचार के दौरान ही यह बात सामने आई है कि उन पर एक पोर्न स्टार ने आरोप लगाया है। अमेरिकन मीडिया के हवाले से मिली जानकारी के अनुसार एडल्ट फिल्मों की स्टार और डायरेक्टर जेसिका ड्रेक ने आरोप लगाया है कि ट्रंप ने उन्हें रात बिताने की पेशकश की थी।

ट्रंप ने उन्हें 10 हजार डाॅलर की पेशकश की थी। जेसिका ने आरोप लगाते हुए ट्रंप से जुड़ी तस्वीर भी जारी कर दी। लाॅस एंजलिस में शनिवार की दोपहर में 42 वर्षीय जेसिका ने कहा कि वे पहली बार वर्ष 2006 में ट्रंप से मिली थीं। उन्हें ट्रंप ने रात गुजारने के लिए कहा। जब उन्होंने मना कर दिया तो उन्हें करीब 10 हजार डाॅलर का लालच दे दिया।

जेसिका ने इस मामले में कहा कि वे विक्ड पिक्चर्स के लिए काम करती थीं। ऐसे में जब उनकी मुलाकात ट्रंप से हुई तो वे मुझे गोल्फ कोर्स ले गए। उन्होंने मुझसे नंबर मांगा। बाद में डनहोंने फोन कर रूम में बुलाया और फिर जब मैं अपने दो मित्रों के साथ वहां गई तो उन्हांने मुझे जबरन किस कर दिया।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -