एक महिला पत्रकार की स्माइल पर फ़िदा हुए ट्रंप
एक महिला पत्रकार की स्माइल पर फ़िदा हुए ट्रंप
Share:

न्यूयार्क : कभी कभी छोटी सी घटना व्यक्ति को इतनी मशहूर कर देती है कि वह सुर्खियां बन जाती है. ऐसी ही घटना जब सुर्खियां देने वाली आइरिश की महिला पत्रकार के साथ हुई तो इनकी सुर्खियां न केवल बोल्ड हो गई , बल्कि अक्षरों का आकार भी बढ़ा हो गया. अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रम्प आमतौर पर मीडिया और पत्रकारों  के प्रति आक्रामक देखे जाते हैं, लेकिन मंगलवार को जब उन्होंने एक महिला पत्रकार की मुस्कान की तारीफ की तो यह मामला कुछ देर ही में सुर्खियां बन गया .

 उल्लेखनीय है कि यह मामला व्हाइट हाउस के ओवल ऑफिस का है. ट्रम्प ने मंगलवार को आयरलैंड के नए प्रधानमंत्री लियो वराडकर को फोन पर बधाई दी. भारतीय मूल के वराडकर आयरलैंड के सबसे युवा प्रधानमंत्री हैं. बता दें कि ट्रम्प और वराडकर के फोन कॉल समाचार को संग्रहित के लिए कुछ पत्रकारों को अनुमति दी गई थी. इनमें कई पत्रकार आयरलैंड के भी थे. ट्रम्प और वराडकर अमेरिका में आयरिश आव्रजन के मसले पर बात कर रहे थे. तभी अचानक ट्रम्प रुके. उन्होंने वराडकर से कहा कि यहां बहुत से आयरिश पत्रकार मौजूद हैं, जो हमारी बातचीत कवर कर रहे हैं. इसके बाद ट्रम्प ने एक महिला पत्रकार को इशारे से अपने पास बुलाया और पूछा कहां से आई है. इस पर पत्रकार कैट्रियोना पेरी ट्रम्प के करीब गई . पेरी को देखते हुए ट्रम्प ने वराडकर से कहा इनके (पेरी) चेहरे पर अच्छी मुस्कान है. मैं शर्त लगाता हूं कि वह आपके साथ अच्छा बर्ताव करती होंगी.

बता दें कि अपने साथ हुई इस कभी न भूलने वाली घटना पर कैट्रियोना पेरी ने कहा कि उस समय ऑफिस में जो भी हो रहा था,  उसे अपने मोबाइल से शूट कर रही थीं. घटना के दौरान तो पेरी मुस्कुरा दीं. पर बाद में उन्होंने ट्विटर पर इस वीडियो को पोस्ट किया और इसे ‘अजीब पल’ बताया. इस पोस्ट को 11 हजार से अधिक बार रीट्वीट किया गया और छह हजार से अधिक कमेंट आए. 

यह भी देखें

नहीं हुई ट्रंप मोदी के बीच एच 1 बी वीजा को लेकर चर्चा

एमस्टरडम में पीएम मोदी ने किया भारत में निवेश का आह्वा

 

 

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -