ट्रंप और उनकी ख़ूबसूरत पत्‍नी के बारे में ये क्‍या बोल गए शाहरुख

ट्रंप और उनकी ख़ूबसूरत पत्‍नी के बारे में ये क्‍या बोल गए शाहरुख

बॉलीवुड स्टार शाहरुख खान ने अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप और उनकी पत्नी मेलेनिया ट्रंप का अपनी अपकमिंग फिल्म 'डियर जिंदगी' से एक दिलचस्प कनेक्शन शेयर किया है। बता दें, किंग खान इस फिल्म में पहली बार आलिया भट्ट के साथ स्क्रीन शेयर कर रहे हैं।

शाहरुख ने यह दिलचस्प वाकया शेयर करते हुए बताया कि मैंने अभी तक फिल्मों में अपने से लगभग 20 साल छोटी अभिनेत्रियों के साथ ही रोमांस किया है। अब भी मैं कोई 5 साल की लड़की (अभिया भट्ट) के साथ 'डियर जिंदगी' में रोमांस नहीं कर रहा हूं। मुझे लगता है कि उम्र को लेकर हमारे दिमाग में यह टैबू है। आप अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप को क्यों नहीं देखते? अगर कोई प्रेम कहानी उम्र के अंतर के बावजूद बिना किसी शोर-शराबे के उभर कर आती है, तो यह उसकी जीत है।

दरअसल, शाहरुख इन दिनों फिल्म 'डियर जिंदगी' को प्रमोट करने में जुटे हुए हैं। हाल ही में दिए एक इंटरव्यू में शाहरुख से पूछा गया कि आखिर आलिया के साथ रोमांटिक फिल्म में काम करते हुए उन्हें कोई झिझक नहीं हुई?  

हालांकि यह एक टिपिकल पुरुष और महिला के बीच की प्रेम कहानी नहीं है। कुछ लोग मुझसे पूछ रहे हैं कि कैसा लगा साथ में...? अरे जैसा है, वैसा ही लगेगा। 

इस हॉट मिनिस्टर की न्यूड फोटो वायरल, करोड़ों लोग देख चुकें अब तक