मोबाईल पर गाने बन्द नहीं करने पर कर दी ड्राइवर की हत्या

जींद : रोहतक नेशनल हाईवे पर किनाना के पास एक होटल पर मोबाइल पर गाने बजाने ने विवाद में एक ट्रक ड्राइवर की चाकुओं से गोदकर हत्या कर देने का मामला सामने आया है. पुलिस ने पांच लोगों के खिलाफ कई धाराओं के तहत मामला दर्ज किया है. मिली जानकारी के अनुसार मृतक 26 वर्षीय पवन रोहतक रोड बिशनपुरा के पास स्थित गैस भराई संयंत्र से सिलेंडरों की सप्लाई वाली गाड़ी का ड्राइवर था. कुछ दिनों से वह अपनी बहन के ससुराल बिशनपुरा में रह रहा था. दलशेर ने पुलिस को बयान में बताया कि शनिवार शाम को पवन अपने भतीजे मिंटा के साथ किनाना के पास स्थित एक होटल में खाने-पीने के लिए गया था.

इस दौरान वहां पर पहले से ही जींद की भटनागर काॅलोनी का विवेक, सुभाष नगर का अनिल, दो अन्य युवक अपने दोस्त राहुल के साथ शराब आदि पीकर उसके बर्थडे-पार्टी का मना रहे थे. इस दौरान ड्राइवर पवन अपने मोबाइल पर गाने बजा रहा था. पांचों युवकों ने उसे गाने बजाने बंद करने को कहा, लेकिन पवन ने गाने बंद नहीं किए तो उन्होंने उससे गाली गलौज शुरू कर दी. आरोप है कि इसी दौरान पांच युवकों ने पवन पर चाकुओं और बर्फ तोड़ने वाले सुएं से हमला कर दिया. बाद में पांचों युवक कार में सवार होकर फरार हो गए.

इस घटना के बाद पवन को अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया. इस मामले में सदर पुलिस ने आरोपी विवेक, अनिल राहुल को नामजद कर उनके दो अन्य दोस्तों के खिलाफ हत्या करने, शस्त्र अधिनियम समेत कई धाराओं के तहत मामला दर्ज किया है. पुलिस आरोपियों को पकड़ने के लिए छापेमारी कर रही है.

कर्ज के कारण की थी रामकिशन ने आत्महत्या

Most Popular

- Sponsored Advert -