मौत को छूकर वापस आ गया युवक, वीडियो देख सहमे लोग
मौत को छूकर वापस आ गया युवक, वीडियो देख सहमे लोग
Share:

जिंदगी में कब किसके साथ कहाँ और क्या हादसा हो जाए, कुछ कहा नहीं जा सकता है। व्यक्ति कब मौत को प्यारा हो जाए कोई नहीं बता सकता। अब तक इस तरह के कई मामले और वीडियो सामने आये हैं। अब इस समय भी एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। जी दरअसल इस वीडियो में एक बाइक सवार की जान जाते-जाते बचती है। जी दरअसल इस वायरल वीडियो (Viral Video) को छत्तीसगढ़ में तैनात IPS अफसर दीपांशु काबरा (IPS Deepanshu Kabra) ने ट्विटर पर पोस्ट किया है जो इस समय तेजी से वायरल हो रहा है।

 

आप देख सकते हैं इस पोस्ट में दिख रहा है कि एक बाइक सवार व्यक्ति ने हेलमेट हाथ में ले रखा है और वह सड़क किनारे फुटपाथ पर खड़ा होकर कोई कागज देख रहा है। इसी बीच पीछे से तेज स्पीड में ओवरलोडेड ट्रक आता है। उस ट्रक के ऊपर रखा सामान सड़क किनारे उगे बड़े पेड़ की टहनियों से तेज आवाज में टकराता है, जिससे वह ट्रक अनियंत्रित हो जाता है। आप देख सकते हैं इस घटना से ड्राइवर स्टेयरिंग पर अपना कंट्रोल खो देता है और उस ट्रक का अगला हिस्सा अचानक हवा में उठता है और फिर टेढ़ा होकर फुटपाथ पर गिर जाता है।

ऐसे में एक बार के लिए लगता है कि इस घटना में युवक कुचलकर मारा गया है हालाँकि कुछ ही सेकंड में पता चलता है कि युवक सही-सलामत है और उसे खरोंच तक नहीं आई है। वहीं इसके बाद ट्रक युवक को साइड से रगड़ते हुए उसके आगे जाकर रुक जाता है। दूसरी तरफ अचानक हुई इस घटना से हैरान युवक एकबारगी के लिए हक्का-बक्का रह जाता है और उसे समझ नहीं आता कि हुआ क्या है। हालाँकि जब उसे एहसास होता है कि वह इतनी बड़ी सड़क दुर्घटना में मरने से बाल-बाल बच गया है तो वह भगवान का धन्यवाद करते हुए तेज स्पीड में वहां से भाग निकलता है। फिलहाल इस वीडियो को जिसने देखा उसके होश उड़े हुए हैं।

भाई-बहन ने रचाई शादी तो मिला श्राप!, जन्मा अजीबोगरीब बच्चा और फिर।।।।

1000 साल बाद चट्टान में आजाद हुआ 'राक्षस', जो संपर्क में आया मिली मौत!

Video: भारी बारिश में वीडियो बना रही थी महिला, पति पर गिर गई बिजली और फिर।।।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -