Video: भारी बारिश में वीडियो बना रही थी महिला, पति पर गिर गई बिजली और फिर...
Video: भारी बारिश में वीडियो बना रही थी महिला, पति पर गिर गई बिजली और फिर...
Share:

बारिश के मौसम में प्राकृतिक आपदाएं आती रहती हैं और कई बार कुछ ऐसा हो जाता है जो चौकाने वाला होता है. जी दरअसल बारिश के चलते कहीं पर बादल फट जाते हैं तो कहीं पर बिजली गिर जाती है। इसके अलावा कई बार ये प्राकृतिक आपदा की घटनाएं कैमरे में कैद हो जाती हैं। हाल ही में ऐसी ही एक घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जो आप यहाँ देख सकते हैं। जी दरअसल इसमें देखा जा सकता है कि सड़क पर चल रहे ट्रक पर अचानक से बिजली गिरती है और पिछले कार में चल रही एक महिला वीडियो बना रही थी। जी हाँ और यह घटना उसके कैमरे में कैद हो गई। जी दरअसल ट्रक पर बिजली गिरने की घटना अमरीका के शहर फ्लोरिडा की है।

इस मामले में बताया जा रहा है कि जो महिला वीडियो बना रही थी, बिजली उसके पति के ट्रक पर ही गिरी। सामने आने वाली एक रिपोर्ट के अनुसार, एक शख्स अमरीका में हाइवे पर कहीं ट्रक लेकर जा रहा था। तभी अचानक से आकाश से बुरी तरह बिजली गिरी। बताया जा रहा है बिजली इस शख्स के ट्रक के ऊपर ही गिरी थी, हालांकि अच्छी बात यह रही कि ट्रक में बैठे शख्स को कुछ नहीं हुआ। फिलहाल इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। आप सभी देख सकते हैं आकाशीय बिजली गिरने का ये वीडियो काफी डरावना है। इस मामले में बताया जा रहा है कि जिस शख्स के ट्रक पर बिजली गिरी, उसके पीछे दूसरी कार में उसकी पत्नी थी। तभी मौसम एकदम से बदल गया और तेज तूफान के साथ बिजली भी चमकने लगी।

जी हाँ और इसी बीच दूसरी गाड़ी में बैठी उस शख्स की पत्नी अपने मोबाइल से उस सुहाने मौसम का वीडियो बना रही थी। तभी अचानक आसमान से भयंकर बिजली गिरी और ये बिजली इस महिला के पति के ट्रक पर गिरी थी। आप देख सकते हैं ट्विटर पर इस वीडियो को @HCSOSheriff नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है। वहीं इस घटना का वीडियो वायरल हो रहा है और जब पति के ट्रक पर आसमान से भयानक बिजली गिरी तो ऐसा लगा जैसे कोई जोरदार विस्फोट हुआ हो। वहीं नजारा देखकर महिला भी घबरा गई और उस महिला को भी ये महसूस हो गया था कि इतनी खतरनाक बिजली गिरने पर उसके पति का हाल बेहाल हो गया होगा, हालाँकि सब ठीक रहा और उसका पति सुरक्षित था।

ये है रहस्यमयी झरना, पापियों पर नहीं गिरता इसका पानी

महुआ मोइत्रा के खिलाफ एफआईआर के लिए तृणमूल जिम्मेदार नहीं

20 लाख झींगों में मिलता है ये अनोखा झींगा, फोटो वायरल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -