TRS मंत्री ने GWMC चुनाव में झूठे प्रचार प्रसार के लिए भाजपा और कांग्रेस की निंदा की
TRS मंत्री ने GWMC चुनाव में झूठे प्रचार प्रसार के लिए भाजपा और कांग्रेस की निंदा की
Share:

पंचायत राज मंत्री एराबेल्ली दयाकर राव एक बैठक में बोलते हुए आक्रामक मोड में दिखे। उन्होंने भाजपा और कांग्रेस दलों पर GWMC चुनावों में राजनीतिक लाभ हासिल करने के लिए सोशल मीडिया प्लेटफार्मों का उपयोग कर झूठे प्रचार का सहारा लेने का आरोप लगाया। हम यहां साझा करते हैं कि उन्होंने लोगों को आगाह किया था कि वे इसे दूर न करें। 

वह मतदाताओं को टीआरएस के लिए मतदान करने और कांग्रेस और भाजपा को सबक सिखाने के लिए प्रोत्साहित करते हैं। हमें साझा करें कि एक मीडिया बातचीत में, राव ने टीआरएस पार्टी की प्रशंसा की और कहा कि टीआरएस ने जीडब्ल्यूएमसी चुनाव के लिए टिकट देने में सभी समुदायों के साथ न्याय किया है। “हमने किसी की भी उपेक्षा नहीं की है। हमने सामान्य सीटों से भी बीसी को टिकट आवंटित किया है। जबकि कुल 66 वार्ड हैं, हमने सावधान परीक्षा के बाद बीसी को 39, एसटी को 13, एससी को 2, एससी को 8 और मुस्लिम अल्पसंख्यकों को 4 टिकट दिए हैं। 

हालांकि उन्होंने भाजपा और कांग्रेस पर आरोप लगाते हुए कहा कि भाजपा और कांग्रेस दोनों ही सोशल मीडिया के माध्यम से गलत प्रचार कर रहे हैं और भाजपा को 'झूठों की पार्टी' करार दिया। टीआरएस ने वारंगल के जिला प्रभारी ग्यादरी बालमल्लू, एमएलसी पोचमपल्ली श्रीनिवास रेड्डी, हैदराबाद के पूर्व महापौर बंटू राममोहन, पूर्व नगरसेवक दस्यम विजय भास्कर और अन्य लोगों को संयुक्त बैठक में शामिल किया।

जोशीमठ में ग्लेशियर के गिरने से 8 की मौत, अब भी कई लापता

भारत को कच्चा माल देने से अमेरिका ने किया इंकार, इंडिया ने भेजी थी करोड़ों हाईड्रॉक्सीक्लोरोक्वीन

सिंगापुर और UAE से ऑक्सीजन इम्पोर्ट करेगी सरकार, घरेलु उत्पादन बढ़ाने पर भी जोर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -