एटाला राजेंद्र ने कहा- "टीआरएस सिद्दीपेट और रामनगर से राजनेताओं को आयात..."
एटाला राजेंद्र ने कहा-
Share:

हैदराबाद: भाजपा उम्मीदवार एटाला राजेंद्र ने टीआरएस पर चुनाव प्रचार के लिए सिद्दीपेट और करीमनगर से नेताओं को लाने का आरोप लगाया. एटाला ने कहा कि टीआरएस ने हुजूराबाद संभाग के अपने नेताओं पर विश्वास खो दिया है और यह सुनिश्चित करने के लिए अपने नेताओं को खरीदने की कोशिश कर रहा है कि वे अपनी वफादारी नहीं बदलते। चुनाव अभियान, जिसकी देखरेख वित्त मंत्री करते हैं, करीमनगर और सिद्दीपेट के टीआरएस नेताओं का वर्चस्व है। इससे क्षेत्र के लोगों को लगता है कि अपने ही स्थान के नेताओं को दरकिनार कर दिया गया है।

पूर्व विधायक बी शोभा ने कहा कि करीमनगर और सिद्दीपेट से आने वाले नेता 30 अक्टूबर तक गायब हो जाएंगे और फिर दिखाई नहीं देंगे। उनके साथ उनके चुनावी वादे भी पूरे होंगे। दूसरी ओर, भाजपा राज्य के अन्य हिस्सों से आने वाले लोगों के साथ बड़ी संख्या में स्थानीय नेताओं को चुनाव प्रचार के लिए मैदान में उतार रही है. दुब्बाका विधायक एम रघुनंदन राव ने आरोप लगाया कि ''मुख्यमंत्री, उनके उद्योग मंत्री के टी रामाराव प्रचार के लिए हुजूराबाद जाने की स्थिति में नहीं थे। इसके बजाय उन्होंने राज्य विधानसभा के सत्र को दो दिन आगे बढ़ाकर इसे एक मंच के रूप में इस्तेमाल किया।"

एटाला ने कहा कि ''एक बार चुनाव जीतने के बाद मैं तेलंगाना को आग लगा दूंगा ताकि टीआरएस प्रमुख को उनकी सीट से हटाया जा सके.'' एटाला ने आरोप लगाया कि सीएम ने आयोग के लिए पानी उपलब्ध कराने के प्रति स्नेह विकसित किया। लेकिन, उन्होंने रिक्त पदों को नहीं भरा क्योंकि उन्हें गरीब पृष्ठभूमि के युवा नौकरी के इच्छुक उम्मीदवारों से कमीशन नहीं मिलेगा।"

अब आया चक्रवाती तूफान जवाद, MP से लेकर UP तक में मचेगी तबाही!

केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्री मनसुख मांडविया ने किया कोविड फील्ड अस्पताल का उद्घाटन

कर्नाटक: कलबुर्गी में 3.0 तीव्रता का भूकंप

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -