संजय मांझरेकर का बड़ा बयान, कहा- 'मैं जानबूझकर नहीं करता विवादित ट्वीट'
संजय मांझरेकर का बड़ा बयान, कहा- 'मैं जानबूझकर नहीं करता विवादित ट्वीट'
Share:

भारत के पूर्व क्रिकेटर और मशहूर कमेंटेटर संजय मांझरेकर के लिए पिछला कुछ समय अच्छा नहीं रहा. संजय मांजरेकर ने रविंद्र जडेजा और हर्षा भोगले को लेकर जो टिप्पणी की, इस वजह से वह विवाद में घिर गए और ट्रोलर्स के निशाने पर आ गए. कुछ समय पहले बीसीसीआई ने उन्हें अपने कमेंट्री पैनल से भी बाहर कर दिया. अब संजय मांजरेकर ने ट्विटर पर हाथ जोड़कर फैंस से माफी मांगी और कहा कि अब वह किसी तरह के विवाद में नहीं फंसना चाहते हैं.

संजय मांजरेकर ने एक खेल पत्रकार के साथ लाइव वीडियो में बात करते हुए कहा- मैं एक ट्रोली बन चुका हूं, वह इंसान जिसे ट्रोल किया जाता है. अब मैं बहुत सोच समझकर ट्वीट करता हूं. मैं ट्वीट करने से पहले लोगों को यह दिखाकर सुनिश्चित करता हूं कि वह सही है या नहीं. आज जो भी लोग मुझे लाइव वीडियो देख रहे हैं मैं उनसे हाथ जोड़कर बस यही कहना चाहता हूं कि मैं जानबूझकर विवादित ट्वीट नहीं करता. मैं खबरों में बने रहने के लिए विवादों में नहीं फंसता.

बता दें कि संजय मांजरेकर ने पिछले साल विश्व कप के दौरान रविंद्र जडेजा को लेकर कहा था कि वह टुकड़ों में प्रदर्शन करने वाले खिलाड़ी हैं. यह बात रविंद्र जडेजा को बिल्कुल भी पसंद नहीं आई थी. रविंद्र जडेजा ने संजय मांझरेकर को करारा जवाब भी दिया था. संजय मांजरेकर ने हर्षा भोगले की काबिलियत पर भी सवाल उठाए थे, क्योंकि वह अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट नहीं खेले थे. हालांकि बाद में उन्होंने माफी मांग ली थी.

दो हफ़्तों में ही टूट गया इस दिग्गज खिलाड़ी की माँ का दिल, सामने आई चौका देने वाली बात

पाकिस्तान की इस महिला खिलाड़ी ने लिया सन्यास, इनकी ख़ूबसूरती की दीवानी है दुनिया

CORONAVIRUS: चेन्नई सिटी के खिलाड़ियों ने दी लोगों को सलाह, कहा- घरों में रहना जरुरी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -