दो हफ़्तों में ही टूट गया इस दिग्गज खिलाड़ी की माँ का दिल, सामने आई चौका देने वाली बात
दो हफ़्तों में ही टूट गया इस दिग्गज खिलाड़ी की माँ का दिल, सामने आई चौका देने वाली बात
Share:

पीएसजी (PSG) के स्टार फुटबॉलर नेमार (Neymar) बतौर खिलाड़ी अपना काफी नाम कमा चुके हैं. वह फुटबॉल जगत के दिग्गज और शानदार खिलाड़ियों में शुमार हैं. अपने स्टारडम और खेल के चलते वो अक्सर खबरों में रहते हैं, लेकिन पिछले कुछ दिनों से वह नहीं बल्कि उनकी मां सुर्खियों में बनी हुई हैं, जिसकी वजह भी काफी खास है. नेमार अपनी मां नदीन गोनक्लेव्स (Nadine Goncalves) के काफी करीब हैं. इन दिनों ब्राजील के इस फुटबॉलर की मां अपने निजी जीवन के कारण सुर्खियों में आ गई हैं. दरअसल 52 साल की नदीन अपने बेटे नेमार (Neymar) से भी छह साल छोटे लड़के को डेट कर रही हैं.

दो हफ्ते में हुआ ब्रेकअप: नदीन ने कुछ दिन पहले अपने इंस्टाग्राम पर गेमर और मॉडर टियागो रामोस (Tiago Ramos) के साथ तस्वीरें शेयर कर खुलासा किया था कि वह उन्हें डेट कर रही हैं. साल 2016 में उन्होंने नेमार के पिता और एजेंट वेगनर रिबेयरो (Wagner Ribeiro) के साथ 25 साल की शादी खत्म कर दी थी. तस्वीरों को देखकर ऐसा लग रहा था कि नेमार (Neymar) भी इस रिश्ते से खुश हैं. उन्होंने नदीन और उनके बॉयफ्रेंड के साथ की एक तस्वीर पर कमेंट किया, 'आप खुश रहिए, हम आपसे बहुत प्यार करते हैं.' नेमार के पिता ने भी नदीन के नए रिश्ते पर खुशी जताई. हालांकि दो हफ्ते के अंदर ही उनका ब्रेकअप हो गया.

दरअसल नदीन को जब पता चला कि उनका बॉयफ्रेंड पहले लड़कों को डेट करता था तो उन्होंने उससे रिश्ता खत्म कर लिया. खबरों के मुताबिक रामोस पहले नेमार के शेफ को डेट कर चुके हैं. वहीं वह ब्राजील के एक्टर कर्लिनहोस माए के साथ भी रिश्ते में रह चुके हैं. ब्रेकअप के बाद रामोस अपने घर लौट चुके हैं. रामोस नेमार के बड़े फैन है, हम आपको बता दें कि साल 2017 में रामोस ने नेमार (Neymar) को मैसेज किया था और बताया था कि वह नेमार के बहुत बड़े फैन हैं. उन्होंने लिखा, 'नेमार आप शानदार हैं. मुझे नहीं पता बतौर फैन मैं अपनी भावना कैसे लिखूं. मैं जब आपको खेलते देखता हूं तो बहुत प्रेरित होता हूं. एक दिन मैं उम्मीद करता हूं कि आप यह मैसेज गे, मैं और आप भाई की तरह एक साथ खेलेंगे.'

पाकिस्तान की इस महिला खिलाड़ी ने लिया सन्यास, इनकी ख़ूबसूरती की दीवानी है दुनिया

CORONAVIRUS: चेन्नई सिटी के खिलाड़ियों ने दी लोगों को सलाह, कहा- घरों में रहना जरुरी

कोरोना संकट के बीच बेलारूस में फुटबॉल लीग जारी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -