पाकिस्तान की इस महिला खिलाड़ी ने लिया सन्यास,  इनकी ख़ूबसूरती की दीवानी है दुनिया
पाकिस्तान की इस महिला खिलाड़ी ने लिया सन्यास, इनकी ख़ूबसूरती की दीवानी है दुनिया
Share:

लाहौर: पाकिस्तान महिला क्रिकेट टीम की पूर्व कप्तान सना मीर (Sana Mir) ने शनिवार को इंटरनेशनल क्रिकेट से संन्यास लेने की घोषणा का दी है. इस फैसले के साथ ही उनके 15 वर्ष का करियर पर भी ख़त्म हो गया. 34 वर्षीय सना ने पाकिस्तान के लिए 120 वनडे और 106 टी-20 अंतरराष्ट्रीय मुकाबले खेले हैं और इसमें उन्होंने क्रमश: 1630 और 802 रन बनाए हैं. उन्होंने साथ ही क्रमश: 151 और 89 विकेट भी लिए  हैं.

सना ने 2009 से 2017 तक पाकिस्तान के लिए 137 मुकाबलों में कप्तानी की है. उन्होंने एक बयान में कहा कि," मैं पीसीबी (PCB) का आभार प्रकट करना चाहती हूं, जिन्होंने 15 साल तक मुझे अपने देश की सेवा करने का अवसर दिया. ये मेरे लिए बहुत सम्मान और गर्व की बात है. मैं सभी सहयोगी स्टाफ, खिलाड़ियों, मैदान स्टाफ और पीछे से सहयोग देने वाले सभी की शुक्रगुजार हूं."

उन्होंने कहा कि, " मैं अपने परिवार और सरपरस्तों को भी धन्यवाद देती हूं जिन्होंने बगैर शर्त मुझे सहयोग दिया और पाकिस्तान का प्रतिनिधित्व करने का मेरा सपना पूरा किया. बीते कुछ महीने में मुझे सोचने का अवसर मिला. मुझे लगता है कि यह सही समय है. मैंने खेल और अपने देश को अपना बेस्ट दिया है." आपको बता दें कि सना ने दिसंबर 2005 में कराची में श्रीलंका के खिलाफ वनडे में और मई 2009 में डबलिन में आयरलैंड के खिलाफ टी 20 इंटरनेशनल क्रिकेट में पदार्पण किया था।

फैन के कहने पर इस महिला खिलाड़ी ने की ऐसी हरकत जिसे देखकर दंग रह गए सब

इस माह से शुरू होगा फ्रेंच ओपन

इस खिलाड़ी के प्रस्ताव पर आग बबूला हुए कपिल देव, बोले- भारत से क्रिकेट खेलने के लिए बैचेन...

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -