बीवी की बेरुखी से परेशान हुआ पति, उठा लिया ये खौफनाक कदम
बीवी की बेरुखी से परेशान हुआ पति, उठा लिया ये खौफनाक कदम
Share:

रायबरेली: उत्तर प्रदेश के रायबरेली के ऊंचाहार थाने के समीप मालिन के पुरवा के बगल से गुजरने वाली नहर में एक व्यक्ति की लाश प्राप्त होने से हड़कंप मच गया। लोगों ने इसकी खबर पुलिस को दी। तहकीकात में ये बात सामने आई है कि पत्नी की बेरुखी के चलते उसने ये खौफनाक कदम उठाया है।

गौरतलब है कि ऊंचाहार थाने के जमालपुर निवासी लालचंद लोध (45 साल) का उसकी बीवी से झगड़ा चल रहा था। वो पत्नी को समझाने की कोशिश कर रहा था। इसके बाद भी वो नहीं मानी। इस कारण वो काफी परेशान रहने लगा था। पत्नी की बेरुखी वह बर्दाश्त नहीं कर पाने पर लालचंद ने नहर में कूदकर जान दे दी। घटनास्थल पर पहुंची पुलिस ने मामले की तहकीकात करते हुए शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। 

वही इस प्रकरण में सीओ डलमऊ अशोक कुमार ने बताया कि बृहस्पतिवार को नहर में एक शव पड़े होने की खबर प्राप्त हुई थी। मौके पर पहुंची टीम ने उसे बाहर निकलवाया। उसकी पहचान लालचंद लोध निवासी जमालपुर सवैया के तौर पर हुई है। आगे उन्होंने बताया कि उसके शरीर पर किसी भी प्रकार का चोट का निशान नहीं पाया गया है। इसलिए खुदखुशी के साथ ही अन्य बिंदुओं पर भी तहकीकात की जा रही है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने पर आगे की कार्रवाई की जाएगी।

नदी पर तैरते इस फाइव स्टार होटल जैसे क्रूज के दीवाने हो जाएंगे आप, आज पीएम मोदी दिखाएंगे हरी झंडी

शरद यादव के निधन से दुखी हुए लालू, बोले- 'मतभेद कभी कड़वाहट में...'

शिरडी जा रहे 10 साईं भक्तों की हुई दर्दनाक मौत

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -