आर्थिक समस्या से हो रहे परेशान तो करे ये उपाए
आर्थिक समस्या से हो रहे परेशान तो करे ये उपाए
Share:

कपूर पूजा और धार्मिक क्रियाओं में उपयोग होने वाली महत्वपूर्ण वस्तु मानी जाती है, इसके बिना किसी भी पूजा या धार्मिक क्रियाकलाप को अपूर्ण माना जाता है. कपूर का उपयोग कई प्रकार की आयुर्वेदिक दवाइयां बनाने में भी किया जाता है. इन सब बातों का तात्पर्य यह है की कपूर हमारे जीवन की एक महत्वपूर्ण वस्तु है. जो  कई प्रकार से हमारे लिए उपयोगी सिद्ध होती है. आज हम आपको कपूर के कुछ ऐसे गुणों के विषय में बताएँगे जो आपके जीवन की कई परेशानियों को दूर करते है.

कपूर से निकलने वाला धुआं आपके घर में व्याप्त नकारात्मक ऊर्जा को नष्ट करता है तथा आपके घर के वातावरण को शुद्धता प्रदान करता है. यदि आप आर्थिक समस्याओं से जूझ रहे है तो अपने घर के मंदिर में या फिर घर के किसी पवित्र स्थान पर गाय के गोबर से निर्मित कंडे को जलाकर उस पर पीली सरसों रखकर धुआं करें और इस धुएं को अपने सम्पूर्ण घर में फेलायें. ऐसा करने से आपके घर की नकारात्मक ऊर्जा नष्ट होती है और सकारात्मक ऊर्जा का प्रभाव भी बना रहता है जो आपके घर में बरकत लाता है .

अपने घर के किसी भी स्थान के वास्तु दोष को दूर करने के लिए कपूर के धुएं को उस स्थान पर फैलाने से वास्तु दोष का निवारण होता है और वह वास्तु दोष जल्द ही समाप्त हो जाता है. अपने घर के उस स्थान पर जहाँ कीमती वस्तुएं या धन रखा होता है कपूर का धुआं प्रतिदिन करने से आर्थिक हानि का सामना नहीं करना पड़ता है.

 

ये फूल चुंबक की तरह खींचता है पैसा

मां भगवती की कृपा पाना चाहते हैं तो इस पेड़ पर करें जल अर्पित

पैसे के अभाव में गुजार रहे जीवन तो न हो परेशान बस करे ले ये छोटा सा काम

चीनी शास्त्र के अनुसार ये चमत्कारी पेड़ जहाँ भी होता है वहां होती है धन वर्षा

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -