ओलंपिक पदक विजेता सुशील कुमार की बढ़ी मुसीबतें, दिल्ली की अदालत ने जारी किया गैर जमानती वारंट
ओलंपिक पदक विजेता सुशील कुमार की बढ़ी मुसीबतें, दिल्ली की अदालत ने जारी किया गैर जमानती वारंट
Share:

दिल्ली की अदालत ने ओलंपिक पदक विजेता सुशील कुमार के खिलाफ गैर जमानती वारंट जारी किया। नई दिल्ली छत्रसाल स्टेडियम के बाहर हुए जानलेवा विवाद में 23 वर्षीय पहलवान की मौत का मामला संदिग्ध के तौर पर जुड़े कई नाम पाए गए हैं। देखते ही देखते कोर्ट ने मामले में शामिल सभी की जमानतों को खारिज कर दिया।

ओलंपिक पदक विजेता के खिलाफ चल रहे मामले को लेकर विकास की पुष्टि समाचार एजेंसी एएनआई ने की। पहलवान अपने साथियों के साथ इस महीने की शुरुआत में एक घातक विवाद में शामिल था। विवाद स्टेडियम के पास स्थित अपने आवास पर दर्ज कराए गए मृतक से विवाद को लेकर हुआ था। यह भी पता चला है कि सागर राणा नाम का मृतक दिल्ली पुलिस के हेड कांस्टेबल का बेटा था। सुशील ने पहले इस घटना में कोई भूमिका होने से मना कर दिया था। उसने यह भी बताया कि विवाद में शामिल लोगों को इसकी जानकारी नहीं थी।

 

 

इसके बाद से ओलंपिक पदक विजेता पुलिस को उसके खिलाफ लुक आउट सर्कुलर जारी करने के लिए मजबूर करते हुए फरार हो गया है। जबकि झड़प में शामिल अन्य पीड़ितों ने भी दिल्ली पुलिस के सामने अपने बयान दर्ज कराए। उन्होंने यह भी दावा किया कि राष्ट्रीय राजधानी के पुलिस अधिकारियों के अनुसार सुशील इस घटना में शामिल था। इस बीच पुलिस को जांच के दौरान आरोपी राजकुमार दलाल के मोबाइल फोन से घटना का रिकॉर्डेड वीडियो भी मिला और वीडियो में सभी हमलावरों के चेहरे देखे जा सकते हैं।

बैडमिंटन अकादमी स्थापित करेगी विश्व चैंपियन बैडमिंटन खिलाड़ी पीवी सिंधु

विश्व शतरंज चैंपियन विश्वनाथन आनंद ने कोरोना राहत कोष के लिए जुटाए 50,000 अमेरिकी डॉलर

क्रिस्टियानो रोनाल्डो इस गर्मी में स्पोर्टिंग सीपी में नहीं करेंगे वापसी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -