मिया खलीफा और अमांडा को ट्रोल करना ट्रोलर्स को पड़ गया भारी, मिया खलीफा ने कह दी ये बात
मिया खलीफा और अमांडा को ट्रोल करना ट्रोलर्स को पड़ गया भारी, मिया खलीफा ने कह दी ये बात
Share:

हिन्दुस्तान में चल रहा किसान आंदोलन विदेश में भी चर्चाओं में बना हुआ है. किसान आंदोलन पर विदेशी हस्तियों जैसे रिहाना, मिया खलीफा, अमांडा सर्नी संग अन्य स्टार ने भी ट्वीट किया था, इसके उपरांत देश में बहुत हंगामा बवाल मचा. मिया खलीफा और रिहाना को ट्रोल किया गया और बोला गया कि इन हस्तियों ने किसान आंदोलन पर  बोलने के लिए पैसे लिए हैं. हालांकि फिर भी इन स्टार्स ने अपना समर्थन अब भी बनाया हुआ है.

मिया-अमांडा ने उड़ाया ट्रोलर्स का मजाक : मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार मिया खलीफा और अमांडा सर्नी को उपभोक्ता ने ट्रोल किया, जिसके उपरांत दोनों ने अपने ट्रोलर्स का ही मजाक बना दिया है. इन दोनों ने ही अब ट्रोलर्स को तंज कसना शुरू किया है. हाल ही में अमांडा ने एक ट्वीट किया, जिसमें उन्होंने पैसे लेकर ट्वीट करने वाली बात की है. इस ट्वीट में उन्होंने लिखकर पोस्ट किया है, ''यह सिर्फ तंग करने के लिए है. मेरे कई प्रश्न हैं... मुझे कौन पैसे दे रहा है? मुझे कितना पैसा मिल रहा है? मैं अपने इनवॉयस कहां भेजूं? मुझे पैसे कब मिलेंगे? मैंने खूब ट्वीट किए हैं...क्या मुझे एक्स्ट्रा पैसे मिलेंगे?''

इस पर मिया खलीफा ने जवाब दिया, '' 'हम तब तक ट्वीट करना जारी रखने वाली है, जब तक हमें पैसे नहीं मिलते.' इन दोनों के ट्वीट सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहे है. कई अन्य स्टार्स ने इन ट्वीट्स पर अपनी प्रतिक्रिया दी हैं. फैंस को अमांडा और मिया की बातों से हंसने का अवसर भी मिल गया है और जिसके लिए उनकी तारीफ भी हो रही है. इतना ही नहीं मिया ने मजाक में पेमेंट का स्क्रीनशॉट भी शेयर किया है. जंहा इस बात का पता चला है कि  मिया खलीफा ट्रोलर्स को जवाब दे चुकी हैं. मिया, अमांडा संग कवियत्री रूपी कौर ने ट्रोलर्स का मजाक बनाते हुए ट्वीट कर दिया है कि उन्हें किसानों के लिए ट्वीट करने वाले पैसों से दावत करनी चाहिए. बाद में मिया ने कृषकों के समर्थन में एक वीडियो साझा किया था. इस वीडियो में मिया खलीफा भारतीय व्यंजन का लुत्फ उठाती हुई नज़र आई थीं. 

इतना ही नहीं उन्होंने इसके साथ कैप्शन में लिखा, ''इस खूबसूरत दावत के लिए शुक्रिया रूपी कौर. गुलाब जामुन के लिए शुक्रिया जगमीत सिंह. मैं हमेशा चिंतित रहती हूं, मीठा मैं अधिक नहीं खा पाती इसलिए मैं इसे खाने के बीच ही खाऊंगी. वो क्या कहते हैं, एक गुलाब रोजाना फासीवाद को दूर रखता है.

 

 

 

 

जानिए किस वजह से पब्लिक पॉलिसी हेड महिमा कौल ने अपने पद से दिया इस्तीफा

भयानक हादसा: धर्मशाला से पठानकोट जा रही अनियंत्रित होकर खाई में गिरी

जम्मू- कश्मीर में एक बार फिर महसूस हुए भूकंप के झटके

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -