रॉयल एनफील्ड से भी बेहतरीन फीचर है इस 9 लाख की बाइक में!
रॉयल एनफील्ड से भी बेहतरीन फीचर है इस 9 लाख की बाइक में!
Share:

जल्द ही इंडियन मार्केट एक ऐसी धांसू बाइक एंट्री करने वाली है जो बुलेट से भी अच्छी है दमदार है. मिडिलवेट नेकिङ बाइक सेगंनेट में ट्रंप स्ट्रीट ट्रिपल इस जैसी धांसू बाइक एंट्री मरने को पूरी तरह तैयार है. इससे पहले ट्रंप स्ट्रीट ट्रिपल ग्लोबली 2007 में लांच हुई थी. जिसके बाद से इस सेगमेंट में यह तगड़ा प्लेयर बनकर उभरी है.

आपको बता दें कि 750 cc की रॉयल एनफील्ड बाइक जब तक मार्के टी में नहीं आ जाती है तब तक इस बाइक को बुलेट का बॉस कहा जा रहा है. 2007 के बाद ट्रंप ने 2013 में कुछ बदलाव किये थे. लेकिन कुछेक कॉस्मेटिक व मैकेनिकल चैंजेस के अलावा पूरी की पूरी बाइक पहले जैसी ही रही. इस नई ट्रपले इस में अप-साइड्स इंजन से पॉवर्ड यह बाइक 11250 आरपीएम पर 113 पीएस का पावर जनरेट करने में सक्षम है.

यह 9100 आरपीएम पर 73 एनएम का टॉर्क भी देती है. इंजन से कांनेक्ट करने के लिए इसमें 6 स्पीड गियरबॉक्स दिया गया है. इसमें एबीएस, स्विचएबल ट्रैक्शन कंट्रोल राइडिंग मोड्स दिए गए है. रेन एन्ड रोड नाम से दो राइडिंग मोड्स आप इसमें इस्तेमाल कर पाएंगे. इसमें एलईडी पोजीशन हेडलाइट और सेल्फ कैन्सेलिंग इंडिकेटर्स जो इस बाइक को देते है प्रीमियम टच.

आपको बता दें कि 9 लाख की कीमत रखने वाली इस बाइक का सीधा मुकाबला कावासाकी जेड 900 ducati मॉन्स्टर 821 और अगुस्ता एमवी 800 से होगा.

बजाज के 'मानसून ऑफर' के तहत सिर्फ 6599 रूपये में ले जाइये बाइक्स!

रॉयल एनफील्ड हिमालयन बाइक का बन रहा है पॉवरफुल वर्जन!

रॉयल एनफील्ड की इस बाइक को पूरी तरह से दिया गया है 'भगवद गीता' का टच

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -