बजाज के 'मानसून ऑफर' के तहत सिर्फ 6599 रूपये में ले जाइये बाइक्स!
बजाज के 'मानसून ऑफर' के तहत सिर्फ 6599 रूपये में ले जाइये बाइक्स!
Share:

अगर आप भी बजाज की बाइक्स खरीदना चाहते है तो बजाज ऑटो आपके लिए मानसून ऑफर के तहत एक बेहतरीन ऑफर लेकर आया है इस ऑफर में आप सिर्फ 6599 रूपये में बाइक अपने घर लेकर जा सकते है. बजाज का ये ऑफर उनके एंट्री लेवल बाइक्स पर उपलब्ध है.

बजाज ऑटो के तरह से ये ऑफर फ़िलहाल उनके CT100 और platina मॉडल पर ही उपलब्ध है. अगर आप भी इस ऑफर के तहत बाइक खरीदना चाहते है तो आइये जानते है इसके बारे में पूरी जानकारी-

बजाज CT 100

CT 100 बजाज की सबसे सस्ती बाइक में से एक है लेकिन अब इस बाइक को खरीदना और भी आसान हो गया है. इस बाइक की कीमत 32846 रूपये है लेकिन इस बाइक को आप सिर्फ 6599 रूपये की डाउन पेमेंट देकर खरीद सकते है. इसके बाद बाकी बची रकम को आप EMI के जरिये आसानी से चूका सकते है. इस बाइक में 100 cc का इंजन लगा हुआ है. इस बाइक की खासियत है इसका जबरदस्त माइलेज ये बाइक 1 लीटर पेट्रोल में 99 km का माइलेज देती है.

बजाज प्लेटिना-

सस्ती बाइक की कैटगरी में बजाज की प्लेटिना अब तक की सबसे किफायती और कामयाब बाइक है. इस बाइक की कीमत वैसे तो 42990 रूपये है लेकिन इस बाइक को आप सिर्फ 6599 रूपये की डाउन पेमेंट देकर खरीद सकते है. और बाकि की बची हुई रकम आप साधारण सी EMI में चूका सकते है. इस बाइक में 104 cc का इंजन लगा हुआ है. इस बाइक की सबसे बड़ी खूबी है इसका माइलेज, ये बाइक 1 लीटर पेट्रोल में 104 km चल सकती है.

अगर आप भी बजाज की बाइक खरीदने जा रहे है तो ये ऑफर आपके लिए है

बजाज पल्सर के सभी मॉडल्स की कीमतों में हुई बढ़ोत्तरी! देखे लिस्ट!

जल्द कीजिये! 11 हजार रूपये में मिल रही है 150cc इंजन की बाइक!

ये है भारत की सबसे ज्यादा माइलेज देने वाली सबसे सस्ती बाइक्स!

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -