गौतम मेनन और त्रिशा की मूवी का टीज़र हुआ रिलीज़

टॉलीवुड के जाने माने डायरेक्टर गौतम मेनन को आज के समय में कौन नहीं जानता है, वह हमेशा ही किसी न किसी वजह से चर्चाओं में बने रहते है. वहीं वे कहते हैं कि आप कभी भी रचनाकारों को बाँध नहीं सकते क्योंकि जो भी स्थिति है वह उसका सामना हमेशा करते रहेंगे. और यह सच है कि कोरोनोवायरस लॉकडाउन ने हमारे अपने ही घरों में कैद कर दिया है, वहीं लॉक डाउन से पहले गौतम और त्रिशा की मूवी की शूटिंग चल रही थी जो एक लघु फिल्म 'कार्तिक डायल सेठ येन्' से जुड़ी हुई है.

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार 'कार्तिक डायल सेठ येन' के हाल ही में तेज़ार भी रिलीज़ हुआ, वहीं  त्रिशा को 'विन्नै थांडी वरुवाया' के जेसी के रूप में लौटते हुए नज़र आई है. और फिल्म में कार्तिक (सिम्बु) को आश्वस्त करते हैं कि सब कुछ ठीक होने वाला है. वह उसे सलाह देती है कि वह खुद को बहुत ज्यादा न धकेले लेकिन अपने सुंदर लेखन को जारी रखने के लिए और नेटफ्लिक्स और अमेज़ॅन जैसे प्लेटफॉर्म उसकी तलाश में आएंगे क्योंकि वे अच्छी कहानी चाहते हैं.

जानकारी के लिए बता दें कि फिल्म विन्नई थांडी वरुवाया ’में सिम्बू ने एक फिल्म निर्माता और नया टीज़र रिलीज़ किया है, लेकिन मानो यह सही सलाह दे रहा है कि उन सभी रचनात्मक लोगों को कभी भी बाहर नहीं होना चाहिए. जीवीएम द्वारा पूरी लघु फिल्म देखने का इंतजार नहीं किया जा सकता. अब मिलियन-डॉलर का सवाल सिम्बु में भी है? चलो इन्तेजार करके देखते है.

स्पेन के लिए खुशखबरी, मौत के आंकड़े में हुआ बदलाव

रिताभरी की इस फोटो ने सोशल मीडिया पर मचाया तहलका

लॉकडाउन में घर में वर्कआउट कर खुद को फिट रख रही हैं ये एक्ट्रेस

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -