त्रिपुरा पुलिस ने सरकारी अधिकारियों पर हमला करने के आरोप में बीजेपी कार्यकर्त्ता को किया गिरफ्तार
त्रिपुरा पुलिस ने सरकारी अधिकारियों पर हमला करने के आरोप में बीजेपी कार्यकर्त्ता को किया गिरफ्तार
Share:

अगरतला: त्रिपुरा में पुलिस ने गुरुवार को सत्तारूढ़ भाजपा से जुड़े पांच लोगों को गिरफ्तार किया, जब लोगों के एक समूह ने दक्षिणी त्रिपुरा में एक खंड विकास अधिकारी (बीडीओ) और नौ अन्य सरकारी कर्मचारियों पर गंभीर हमला किया। जिला प्रशासन के एक अधिकारी ने कहा कि बीडीओ वैजयंता सरकार अन्य अधिकारियों के साथ माधबनगर ग्राम पंचायत में प्रधानमंत्री आवास योजना (ग्रामीण) के तहत एक विशेष शिविर आयोजित करने जा रहे थे, जब उन पर हमला किया गया।

लाठियों से लैस लगभग 50 से 60 लोगों ने अधिकारियों पर हमला किया, जिससे बीडीओ और नौ अन्य गंभीर रूप से घायल हो गए। मौके से निकलने से पहले बदमाशों ने बीडीओ व अधिकारियों से मोबाइल फोन व अन्य सामान भी छीन लिया. पुलिस इस मामले में अब तक पांच लोगों को गिरफ्तार कर चुकी है और हमले में शामिल बाकी लोगों की तलाश की जा रही है. हमले की निंदा करते हुए, त्रिपुरा सिविल सेवा के अधिकारियों के एक प्रतिनिधिमंडल ने दक्षिण त्रिपुरा के डीएम, साजू वहीद ए से मुलाकात की और दोषियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की मांग की।

इस घटना की कड़ी निंदा करते हुए त्रिपुरा के मुख्य सचिव कुमार आलोक ने कहा कि दक्षिण त्रिपुरा जिले के पोआंगबाड़ी प्रखंड के बीडीओ पर बुधवार को कायरतापूर्ण तरीके से हमला किया गया, जब वह अपने आधिकारिक कर्तव्यों का निर्वहन कर रहे थे।

'उरी अटैक' के बाद देशभर में फ़ैल गया था आक्रोश, इस तरह लिया था 'पाक' से बदला

अपने जन्मदिन पर रिकॉर्ड वैक्सीनेशन देख बोले PM मोदी- 'हर भारतीय को गर्व होगा'

सुप्रीम कोर्ट ने केरल सरकार को ग्यारहवीं कक्षा के लिए ऑफ़लाइन परीक्षा आयोजित करने की दी अनुमति

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -