अगरतला एयरपोर्ट से 4 बांग्लादेशी नागरिक हुए गिरफ्तार, अवैध रूप से पार कर रहे थे अंतरराष्ट्रीय सीमा
अगरतला एयरपोर्ट से 4 बांग्लादेशी नागरिक हुए गिरफ्तार, अवैध रूप से पार कर रहे थे अंतरराष्ट्रीय सीमा
Share:

भारत-बांग्लादेश अंतरराष्ट्रीय सीमा को अवैध रूप से पार करने के लिए पुलिस ने अगरतला हवाई अड्डे से चार बांग्लादेशी नागरिकों को गिरफ्तार किया है। शनिवार को आरोपी को अदालत में पेश किया। पुलिस ने उन्हें सात दिन की पुलिस हिरासत में भेज दिया। चार व्यक्तियों ने कथित तौर पर त्रिपुरा में भारत-बांग्लादेश अंतरराष्ट्रीय सीमा पार कर ली थी और मुंबई के रास्ते में थे जब पुलिस ने उन्हें रोक दिया। आरोपियों की पहचान कवसर हुसैन (40), दिलवर बसीर उद्दीन (65), मोहम्मद मिजानुर रहमान 48) और मिजानुर रहमान मिलन (19) के रूप में की गई है

आरोपी एयरपोर्ट में प्रवेश करने के लिए किसी और के आधार कार्ड, पैन कार्ड का इस्तेमाल कर रहे थे। अगरतला हवाई अड्डे पर अधिकारियों की जाँच के दौरान संदेह बढ़ गया और उनके नाम और पते की जाँच की। अधिकारियों ने पाया कि वे बिना किसी वैध दस्तावेजों के बांग्लादेश से भारत में दाखिल हुए थे। एयरपोर्ट अधिकारियों ने उन्हें पुलिस को सौंप दिया।

इससे पहले, 5 जनवरी को, त्रिपुरा में सोमवार को कुल बारह बांग्लादेशी नागरिकों को गिरफ्तार किया गया था। बारह बांग्लादेशी नागरिकों ने कथित रूप से अवैध रूप से भारत में प्रवेश किया। उन्हें अगरतला हवाई अड्डे पर तब गिरफ्तार किया गया जब वे फर्जी आधार कार्ड के साथ इंडिगो की उड़ान पर चेन्नई जाने वाले थे।

होली पर रेल यात्रियों को मिलेगी बड़ी राहत, चलेंगी ये विशेष ट्रेनें

पूरी क्षमता के साथ इस दिन से खुलेंगे सिनेमा हॉल, जानिए केंद्र के नए दिशा-निर्देश

मुख्यमंत्री योगी कुछ समय में 2021 के पोलियो अभियान की करेंगे शुरुआत

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -