Share:
ट्रिपल एच इस लाइव इवेंट से कर रहे है रिंग में वापसी
ट्रिपल एच इस लाइव इवेंट से कर रहे है रिंग में वापसी

WWE के सुपरस्टार ट्रिपल एच अब जल्द ही रिंग में वापसी करते हुए नज़र आने वाले है. खबरों के अनुसार बताया जा रहा है कि ट्रिपल एच पुर्तगाल के लिस्बन में होने वाले स्मैकडाउन के लाइव इवेंट में नज़र आयेंगे. ये लाइव इवेंट 6 नवम्बर को पुर्तगाल के कैम्पा पिक्यूनो में होगा. इस इवेंट में ट्रिपल एच भी मैच लड़ते हुए नज़र आएंगे और स्पेशल अपीयरेंस देंगे.

इस लाइव इवेंट में WWE के एजे स्टाइल्स, जिन्दर महल, शिनशेक नाकामुरा, शार्लेट फ्लेयर समेत ब्लू ब्रैंड के ज्यादातर स्टार्स हिस्सा लेंगे. इस इवेंट का आयोजन WWE 2K18 द्वारा किया जा रहा है. वहीं ट्रिपल एच द्वारा इस संबंध में बताया गया कि 6 नवम्बर को एजे स्टाइल्स, बॉबी रुड, शार्लेट फ्लेयर और जिन्दर महल लिस्बन आएंगे और ऐसे में उनके साथ ट्रिपल एच भी मौजद रहेंगे. कैम्पो पिक्युनों में होने वाले इवेंट में ट्रिपल एच की स्पेशल अपीयरेंस होगी. ट्रिपल एच और स्मैकडाउन को देखने का मौका बिलकुल भी ना गंवाएं.

आपको बता दें कि ट्रिपल एच आखिरी बार रैसलमानिया 33 के दौरान रिंग में नज़र आये थे, जिसमे उनका मुकाबला सैथ रोलिंस से हुआ था. इस मैच में ट्रिपल एच को हार का मुँह देखना पड़ा था उसके बाद से ही वे किसी भी मुकाबले में नज़र नहीं आये थे. ट्रिपल एच 14 बार के wwe चैंपियन रह चुके है. हालाँकि ये अभी स्पष्ट नहीं हुआ है कि ट्रिपल एच का लाइव इवेंट में क्या रोल रहेगा.

WWE सुपरस्टार क्रिस जैरिको ने विंस मैकमैहन की एक कहानी शेयर की है...

"विंस में आज भी काफी जोश है"- रोमन रेन्स

WWE के ये 5 सुपरस्टार जिन्हे NXT में जाने से हो सकता काफी फायदा

न्यूज़ ट्रैक पर हम आपके लिए लाये है ताज़ा खेल समाचार आपके पसंदीदा खिलाडी के बारे में

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -