UK में कोरोना के नए रूप से भारत में दहशत, गहलोत-केजरीवाल बोले- तुरंत फ्लाइट बैन करे सरकार

नई दिल्ली: एक तरफ कोरोना वायरस की वैक्सीन आने की आस जगी है, तो दूसरी तरफ कोरोना के एक नए प्रकार ने चिंता बढ़ा दी है. ब्रिटेन में कोरोना वायरस का नया स्ट्रेन सामने आया है, जो बेहद घातक है. इसके बाद यूरोप के कई देशों ने ब्रिटेन जाने वाली फ्लाइट पर पाबंदी लगा दी है. अब भारत में भी ऐसी ही मांग उठने लगी है. सोमवार को राजस्थान के सीएम अशोक गहलोत, दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल ने इस मुद्दे पर ट्वीट किया है.

दिल्ली सीएम अरविंद केजरीवाल ने इस मुद्दे पर ट्वीट करते हुए लिखा कि 'यूनाइटेड किंगडम में कोरोना के नए स्ट्रेन से हलचल है और वो सुपर स्प्रेडर की तरह कार्य कर रहा है. ऐसे में भारत सरकार को UK की सारी फ्लाइट बैन कर देनी चाहिए. राजस्थान के सीएम अशोक गहलोत ने अपने ट्वीट में लिखा कि यूनाइटेड किंगडम में कोरोना की नई स्ट्रेन की खबर चिंता में डालने वाली है. भारत सरकार को इस मामले में फ़ौरन एक्शन लेना चाहिए और UK, अन्य यूरोपीय देशों से आने वाली फ्लाइट तत्काल बैन करनी चाहिए.

राजस्थान के सीएम अशोक गहलोत ने लिखा कि भारत को अन्य देशों के साथ भी किसी तरह की गतिविधि पर सतर्कता बरतनी होगी. इसके साथ ही यदि वायरस के नए स्ट्रेन का कोई मामला आता है, तो चिकित्सा विशेषज्ञ को तैयार रहना चाहिए.

उद्धव ठाकरे ने MMRDA से मेट्रो कार शेड के लिए अन्य साइटों की हो रही तलाश

सऊदी अरब ने ब्रिटेन में नए ' आउट ऑफ कंट्रोल ' उत्परिवर्ती कोरोना वायरस के कारण रद्द की उड़ाने

किसानों के समर्थन में उतरे शंकरसिंह वाघेला, कहा- अगर 25 दिसंबर से पहले हल नहीं निकला तो...

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -