'ना शराब पियेंगे और ना इसके कारोबार में शामिल होंगे', सीएम नितीश के आदेश पर पुलिसकर्मियों ने ली शपथ

पटना: बिहार सीएम नीतीश कुमार ने बिहार में शराबबंदी कानून का कड़ाई से पालन को लेकर पुलिस के उच्च अधिकारियों को निर्देश जारी किया. सीएम नितीश के फऱमान के बाद आज राज्य के सभी पुलिसकर्मियों ने एक बार एक बार फिर से शऱाब नहीं पीने की शपथ ग्रहण की हैं. बता दें कि पुलिस विभाग को शपथ ग्रहण करने को लेकर बिहार पुलिस मुख्यालय ने आदेश पारित किया गया था.

DGP ने इस बारे में सभी जिलों के एसपी,रेल एसपी को पत्र लिखा था. पुलिस हेडक्वार्टर के आदेश के बाद थाना से लेकर पुलिस हेडक्वार्टर तक तमाम पुलिस कर्मियों ने शराब नहीं पीने और शराब के कारोबार में शामिल नहीं होने की शपथ ग्रहण की है. बताते चलें कि DGP ने पुलिस महकमा में जो पत्र लिखा था उस पत्र में जिक्र किया था कि 9 दिसंबर को सीएम नीतीश ने मद्य निषेध को लेकर बैठक की थी।  इस बैठक में सीएम नितीश ने इस संबंध में निर्देश दिया था. 

जिसके बाद आज 21 दिसंबर को पूरे बिहार के पुलिसकर्मियों ने 11 बजे अपने कार्यालय में शऱाब नहीं पीने और शराब के कारोबार में शामिल नहीं होने की शपथ ग्रहण की है. पुलिस विभाग द्वारा जारी इस आदेश के आलोक में बता दें कि इसके पहले भी कई बार बिहार के पुलिसकर्मी शराब नहीं पीने की शपथ ग्रहण कर चुके हैं. इसके बाद भी बिहार के पुलिसकर्मियों पर कोई असर नहीं पड़ रहा है. पुलिस द्वारा शऱाब पीने,कारोबार में शामिल होने की कई शिकायतें रोज़ मिलती हैं.

सऊदी अरब ने ब्रिटेन में नए ' आउट ऑफ कंट्रोल ' उत्परिवर्ती कोरोना वायरस के कारण रद्द की उड़ाने

किसानों के समर्थन में उतरे शंकरसिंह वाघेला, कहा- अगर 25 दिसंबर से पहले हल नहीं निकला तो...

सितम्बर में फ्रांस पर हमला करने वाले चार पाकिस्तानियों को किया गया गिरफ्तार

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -