कांग्रेस सांसद को मिल रही है जान से मारने की धमकी: ममता
कांग्रेस सांसद को मिल रही है जान से मारने की धमकी: ममता
Share:

कोलकाता : पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने अपने बयान में आरोप लगाते हुए कहा है कि लोकसभा में तृणमूल कांग्रेस के सांसद सुदीप बंदोपाध्याय को कल शाम से ही धमकी भरे संदेश प्राप्त हो रहे है. सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने आरोप लगाते हुए आगे कहा है कि यह संदेश तृणमूल कांग्रेस के सांसद सुदीप बंदोपाध्याय को केवल इसलिए भेजे गए हैं क्योंकि तृणमूल कांग्रेस ‘असहिष्णुता' के साथ-साथ अन्य विभिन्न मुद्दों पर भी लोकसभा के भीतर तथा बाहर अपना प्रदर्शन करती है.

इस बाबत पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने आगे कहा है कि तृणमूल कांग्रेस के सांसद सुदीप बंदोपाध्याय ने मुझे आज फोन के द्वारा सूचित करके यह बताया कि उन्हें उनके मोबाईल पर बहुत से संदेश मिले है तथा जिसमे उन्हें ज्यादा बोलने पर हत्या की धमकी दी गई है.

जिसके बाद पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने कहा कि यह पूरी तरह से अस्वीकार्य है कि एक सांसद को फोन कर केवल इस कारण से जान से मारने की धमकी दी गई कि उन्होंने असहिष्णुता समेत विभिन्न मुद्दों को प्रमुखता से उठाया है. ममता ने आगे कहा कि मेने कभी भी अपने राजनीतिक करियर में कभी भी इस प्रकार कि घटना नही देखी है. ममता ने इसे काफी शर्मनाक घटना करार दिया है व कहा कि मेने इस स्तर की असहिष्णुता कभी नही देखी है.      

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -