TMC उम्मीदवार प्रसून बनर्जी ने चुनाव आयोग और सुरक्षाबलों को दी धमकी, भड़की भाजपा
TMC उम्मीदवार प्रसून बनर्जी ने चुनाव आयोग और सुरक्षाबलों को दी धमकी, भड़की भाजपा
Share:

कोलकाता: मालदा उत्तर लोकसभा सीट से तृणमूल कांग्रेस के उम्मीदवार प्रसून बनर्जी ने केंद्रीय बलों और चुनाव आयोग को चुनाव के दौरान डराने-धमकाने के किसी भी कृत्य के प्रति आगाह करने वाली अपनी टिप्पणी से विवाद पैदा कर दिया है। मालदा में एक रैली में बोलते हुए, पूर्व आईपीएस अधिकारी बनर्जी ने कहा, "मैं सभी बीएसएफ और अर्धसैनिक बलों से कानून का पालन करने का आग्रह करता हूं। हम भी कानून का पालन करेंगे। चुनाव स्वतंत्र और निष्पक्ष रूप से कराए जाएं। अगर अर्धसैनिक बल डराने की कोशिश की, तो 'मैं हूं ना' ।"

बनर्जी ने चुनाव आयोग के अधिकारियों के साथ सम्मानपूर्वक व्यवहार करने के महत्व पर जोर दिया। उन्होंने सुझाव दिया कि उन्हें उचित सुविधाएं प्रदान की जानी चाहिए और उनकी उपेक्षा नहीं की जानी चाहिए। कुछ हद तक धमकी भरे लहजे में उन्होंने कहा, "बस बता दें कि प्रसून बनर्जी मध्यस्थता करने के लिए यहां हैं। जूते या एके-47 की कोई जरूरत नहीं है। बस उन्हें बता दें कि मुझे बुलाया गया है और मैं आधे घंटे के भीतर पहुंच जाऊंगा। मैं आऊंगा। सभी को कानूनों के बारे में शिक्षित करें। पर्यवेक्षक सब कुछ समझ जाएगा।"

अपना भाषण समाप्त करते हुए उन्होंने कहा, 'खेला होबे' (खेल जारी है)। बनर्जी पश्चिम बंगाल में तृणमूल कांग्रेस द्वारा नामित 42 लोकसभा उम्मीदवारों में से एक हैं।

बीजेपी ने जवाब दिया

भाजपा आईटी सेल के प्रमुख अमित मालवीय ने अर्धसैनिक बलों और चुनाव आयोग के संबंध में बनर्जी की टिप्पणियों का एक वीडियो साझा किया।

मालवीय ने एक्स पर लिखा कि "प्रसून, जिन्होंने आईपीएस से इस्तीफा दे दिया और लोकसभा चुनाव लड़ने के लिए अगले ही दिन तृणमूल कांग्रेस में शामिल हो गए, अब भारत के चुनाव आयोग को चेतावनी दे रहे हैं। एक पुलिस अधिकारी के रूप में उनके कार्यों की केवल कल्पना ही की जा सकती है! पश्चिम बंगाल पुलिस में जो कुछ भी गलत है. वह उसका प्रतीक है।''

इस महीने की शुरुआत में, बनर्जी ने आईपीएस से स्वैच्छिक सेवानिवृत्ति का विकल्प चुना। उन्होंने रायगंज रेंज के पुलिस महानिरीक्षक के रूप में कार्य किया। अपने राजनीतिक करियर के अलावा, बनर्जी राज्य के एक प्रसिद्ध थिएटर अभिनेता भी हैं।

'तेरी पत्नी से तुझे जान का खतरा है..', मौलवी की बात सुन गुलफाम ने कैंची से काट डाला बीवी का गला

गुजरात यूनिवर्सिटी में नमाज़ को लेकर विवाद, दो छात्र गुटों में हुई झड़प

लोकसभा चुनाव के बाद होंगे जम्मू कश्मीर विधानसभा चुनाव, निर्वाचन आयुक्त का ऐलान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -