इस बार शादियों में पहने मोती ज्वेलरी, नहीं पड़ेगी किसी और की जरूरत
इस बार शादियों में पहने मोती ज्वेलरी, नहीं पड़ेगी किसी और की जरूरत
Share:

फैशन की बात करें तो आजकल हर कोई पुराने फैशन ट्रेंड को वापस लेकर आ रहा है और उन्हें अपना भी अपना भी रहा है. वैसे ही बात करें मोतियों की तो ये आपके लुक सिंपल और सोबर बनाते हैं. ये बहुत ही खूबसूरत भी लगते हैं.

ज्वेलरी में मोतियों की ज्वेलरी ऐसी है कि इन्हें आप किसी भी कलर या मौके पर पहन सकती है. शादी का मौसम चल रहा है तो आपको बता दें, किस तरह की मोतीयों की ज्वेलरी पहने इस बार शादी में.

आपको बता दें, दिए गए फोटोज में मोतियों का इतना खूबसूरत वर्क ऐसे नेकलेस में ही मिलेगा. जी हाँ, मोतियों के साथ कुंदन का मेल बहुत ही क्लासिक है. इस सीट के इयररिंग्स बहुत क्यूट है. इन इयररिंग्स को भी आप किसी भी ड्रेस के साथ पहन सकती है.

इसके अलावा एंटीक गोल्ड और मोतियों का ऐसा सौम्य संतुलन आप किसी भी पार्टी ने पहनेंगी तो लोगों की निगाहों का केंद्र बन जाएंगी. आप कहीं जा रही हैं तो केवल ये एक नेकलेस अपने गले में पहने. इसके अलावा आपको किसी और की जरूरत ही नहीं पड़ेगी. ये अकेला ही काफी है आपको सबसे डिफरेंट और खूबसूरत लुक देने के लिए.

ये नेकलेस इतने सिंपल हैं कि किसी भी सिल्क साडी के साथ पहनें या गाउन के साथ, ये हर तरह की ड्रेस के साथ एकदम मिक्स एंड मैच हो जाएगा. तो अगर आपको ज्वेलरी में अगर कुछ समझ में नहीं आ रहा है तो इस तरह की ज्वेलरी एक बार जरूर अपनाएं. 

ट्रेंड में आये स्लिवर ब्रेसलेट्स, काफी पसंद किये जा रहे हैं

नए जूतों की चोट से ऐसे बचाएँ अपने पैरों को

लड़कियों में बढ़ रहा है लेटेस्ट ईयर कफ्स का ट्रेंड

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -