ट्रेंड में आये स्लिवर ब्रेसलेट्स, काफी पसंद किये जा रहे हैं
ट्रेंड में आये स्लिवर ब्रेसलेट्स, काफी पसंद किये जा रहे हैं
Share:

आज के फैशन ट्रेंड्स में नया फैशन अपनाना बहुत जरुरी है. ये आपको नया और स्टाइलिश लुक देता है, आज हम आपको ऐसे ही कुछ स्टाइलिश ब्रेसलेट्स के बारे में बताने जा रहे हैं. इस तरह के ब्रेसलेट आपको बेहद खूबसूरत और अलग लुक देंगे. छोटे छोटे फ्लावर और छोटी झुमकी लगाकर इस ब्रेसलेट को डिजाइन किया गया है. ऐसे आप भी घर पर बना सकती हैं. इस तरह के सिल्वर ब्रेसलेट आप हर कलर की ड्रेस के साथ प्रयोग कर सकती है.  

ऐसे ब्रेसलेट आप शादी के बाद रेगुलर डे के लिए भी यूज़ में ले सकती हैं. जिससे आपको अच्छा लुक मिलेगा. यह ज्यादा हैवी ब्रेसलेट नहीं इसीलिए आप इस तरह का ब्रेसलेट नॉर्मल फंक्शन के लिए भी प्रयोग कर सकती है. इसके अलावा सिल्वर ब्रेसलेट का प्रयोग आप जीन्स टॉप के साथ कर सकती है.

ये ब्रेसलेट्स आपको हर ड्रेस के साथ सूट करेंगे. छोटे छोटे घुंगरू लगाकर इस ब्रेसलेट को डिजाइन किया गया है. इस तरह का ब्रेसलेट आप फेस्टिवल के लिए प्रयोग कर सकती है.

हैवी डिजाइन की रिंग बनाकर उसे घुंघरू से डिजाइन करके इस ब्रेसलेट को बनाया गया है. इस तरह का ब्रेसलेट आपको गाउन साथ अच्छा लुक देगा.

कॉलेज पार्टी के लिए गाउन पहने रही हैं, तो इस तरह का ब्रेसलेट कैरी कर सकती है. इस तरह के और भी ब्रेसलेट्स मार्केट में मिलते हैं जिन्हें आप खरीद सकते हैं और अपने लुक को नया बना सकती हैं.

लड़कियों में बढ़ रहा है लेटेस्ट ईयर कफ्स का ट्रेंड

फैशन में बढ़ रहा है Ripped जीन्स का चलन

सर्दी में ऐसे करें फेशियल, अपनाएं ये टिप्स

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -