डेनिम का फैशन फिर कर रहा ट्रेंड , इतने तरीको से कर सकते है स्टाइल ...
डेनिम का फैशन फिर कर रहा ट्रेंड , इतने तरीको से कर सकते है स्टाइल ...
Share:

आजकल डेनिम एक बार फिर फैशन स्टाइल में ट्रेंड कर रहा है ये एक ऐस अड्रेस है जिसे आप अपने वार्डरॉब में जैकेट्स से लेकर पैन्ट्स तक डिफरेंट फॉर्म में कैर्री कर सकते है आइये जानते है इसके स्टाइलिंग टिप्स के बारे में। ..

-डैनिम जैकेट्स आजकल बाजार में खूब प्रचलित हैं. इन्हें इंडियन विमंस को खास ध्यान में रख कर बनाया गया है. इस जैकेट को किसी भी परिधान के साथ पहना जा सकता है.

-कंटैंपररी डैनिम बौटम, जिस में खासकर पैंट्स, प्लाजो पैंट्स, कैप्रीज आती हैं, मौनसून में काफी प्रयोग की जाती है. इस की पैंट्स किसी भी टौप के साथ आकर्षक लगती हैं.

-डैनिम सभी के आकर्षण का केंद्र है. हाई वैस्ट डैनिम अगर सफेद टीशर्ट के साथ पहनी जाए तो कैजुअल के साथसाथ स्मार्ट लुक भी देती है.

-क्लासिकल डैनिम शर्ट को आप किसी भी प्रकार की स्कर्ट या फिर पैंट के साथ पहन सकती हैं.

आजकल कई प्रकार के डैनिम उत्पाद बाजार में उपलब्ध हैं. कई बड़ीबड़ी कंपनियों ने डैनिम की आकर्षक ट्यूनिक शर्ट्स, जैकेट्स आदि निकाली हैं. डैनिम के ये कपड़े बाकी डैनिम फैब्रिक से अलग होते हैं. इसे वाटर रैजिस्टैंट डैनिम कहते हैं. इस फैब्रिक को बनाने के बाद ट्रीटमैंट के द्वारा इस पर अलग तरीके से मोम की कोटिंग की जाती है. यह डैनिम पानी को सोखती नहीं है, बल्कि पानी इस पर फिसल कर बह जाता है. अधिकतर यूथ बाइक चलाते समय इसे पहनना पसंद करते हैं. इसे धोया भी आसानी से जा सकता है. साथ ही प्रेस करने पर इस की पानी प्रतिरोधक क्षमता और बढ़ जाती है. हां यह थोड़ी महंगी जरूर है, इसीलिए कम लोग ही इसे खरीदते हैं.

महिलाओ को अपने घर -परिवार का ख्याल रखते हुए सेहत का ध्यान रखने में लिए आया नया एप

पार्टी हो या कैजुअल अपने ड्रेसिंग सेंस में रखे इन बातो का ख़ास ख्याल...

फोन की बैटरी रहेगी दिन भर फुल चार्ज जब अपनाएंगे ये टिप्स ....

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -