पार्टी हो या कैजुअल अपने ड्रेसिंग सेंस में रखे इन बातो का ख़ास ख्याल...
पार्टी हो या कैजुअल अपने ड्रेसिंग सेंस में रखे इन बातो का ख़ास ख्याल...
Share:

आजकल अच्छे कपड़ों की तारीफ हर जगह होती है. चाहे औफिस हो, पार्टी हो या अन्य कोई फंक्शन, सब जगह डै्रसिंग सैंस काफी माने रखती है. रंगों के मामले में खास ध्यान रखना पड़ता है. सोबर कलर्स पर्सनैलिटी को निखारते हैं. माहौल के मुताबिक कपड़े पहनें. डै्रस ऐसी पहननी चाहिए जो आप की बौडी को सूट करे. अपने प्रोफैशन के हिसाब से अपनी डै्रस का चयन करें. आप पर कौन सा रंग ज्यादा फबता है, उसी के अनुसार पहनें. इन सब के अलावा और भी कुछ ऐसी जानकारियां हैं, जो आप की छवि बनाने में महत्त्वपूर्ण भूमिका निभाती हैं :

-उठनेबैठने व चलने के सही तरीके के साथसाथ आप का डै्रसिंग सैंस भी अटै्रक्टिव होना चाहिए. केवल खूबसूरती से बात नहीं बनती, इस के लिए आप को माहौल के अनुरूप कपड़ों का चयन करना भी आना चाहिए.

-वाइट शर्ट को अपनी पहली पसंद बनाएं. यह हर कलर की पैंट के साथ पहनी जा सकती है. वाइट शर्ट लुक में पोजिटिव चेंज के साथसाथ आप की उपस्थिति को महत्त्वपूर्ण भी बनाती है.

-टाई ऐसी पहनें, जो न तो ज्यादा लंबी हो और न ही ज्यादा छोटी. यह सूट या पैंटशर्ट पर मैच करती हुई होनी चाहिए. कलर्स पर विशेष ध्यान दें.

-लंबी हाइट पर टू बटन सिंगल ब्रेस्ट सूट जैकेट अच्छी दिखती है. यह पार्टी और औफिस में खूब शान बढ़ाती है.

-डबल ब्रेस्ट सूट जैकेट स्लिम और लंबे कद पर खूब जमती है. छोटे व मोटे कद वालों पर यह अच्छी नहीं लगती. इसलिए इसे वे ही पहनें, जो लंबे और पतले हैं.

-छोटे व मोटे कद पर डबल ब्रेस्ट सूट जैकेट अच्छी नहीं लगती. जहां तक संभव हो कलर्स में मिक्स्ड ऐंड मैच को अपनाएं. डार्क के साथ लाइट, लाइट के साथ डार्क का कांबिनेशन आकर्षक लुक देता है. सेमी फौर्मल लुक के लिए ब्ल्यू ब्लेजर के साथ हलके रंग का ट्राउजर ज्यादा फबता है. यह पर्सनैलिटी को भी आकर्षक बनाता है.

-औफिशियल मीटिंग में लाइट कलर के कपड़े पहन कर जाना चाहिए. फौर्मल डै्रस औफिस के लिए ज्यादा उपयोगी होती है. चटकफटक वाली डै्रस व्यक्ति की ओछी मानसिकता को दर्शाती है.

-डार्क सूट के साथ सफेद रंग की शर्ट पहनें. यह क्लासिक लुक देती है. अन्य कलर्स की पैंट के साथ भी यह पहनी जा सकती है.

फोन की बैटरी रहेगी दिन भर फुल चार्ज जब अपनाएंगे ये टिप्स ....

चटनी पीसने के लिए करे सिलबट्टे का इस्तेमाल, होंगे कई फायदे

इसलिए बाए हाँथ से खाना खाने से मना किया जाता है , जाने वजह

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -