ट्रेंड में हैं कुछ इस तरह के आभूषण, जो बदल देंगे आपका लुक
ट्रेंड में हैं कुछ इस तरह के आभूषण, जो बदल देंगे आपका लुक
Share:

शादी के मौके पर सोने, चाँदी व हीरे के आभोषण पहनते है, परन्तु कुछ खास अवसरों पर जैसे हम अपने पहनावे में बदलाव करते है. उसी प्रकार हमे अपने आभूषणॊ में भी बदलाव करने चाहिए. अगर आप भी कुछ चेंज करना चाहते हैं तो जानिए उन टिप्स को जिनके बारे में हम बताने जा रहे हैं. इससे हम कुछ अलग और आकर्षक दिखाई दे सकते हैं. कुछ इस प्रकार के आभूषणॊ को हम घर में ही अपने आप तैयार करके पहन सकते है.

फूलो के आभूषण 
यह आभूषण दिखने बहुत आकर्षक लगते है इन्हें हम घर में होने वाले धार्मिक कार्यक्रमों में जैसे: हवन, मेहंदी, शादी की हल्दी, जमाष्ठामी आदि कार्यक्रमों में पहन सकते जिससे हम सबसे अलग ही नज़र आयेंगे.

गोटापत्ती के आभूषण
यह आभूषण इस समय बहुत अधिक चलन में है यह भारतीय पहनावे में पहन जाने वाली व मांगलिक कार्यक्रम जैसे: चाक पूजन, कुआ पूजन, जलवे आदि में विशेष तौर से पहनी जा सकती है.

मनके के आभूषण
जिस प्रकार हम अपने गले में मोतियों की माला पहनते है उसी प्रकार अपनी साधारण सी दिखने वाली वाली साड़ी पर इससे हार की तरह या कमर बंद की तरह पहनने से हम भीड़ में भी अलग नज़र आयेंगे.

बॉर्डर और बूटी के आभूषण
हम जिस बॉर्डर या बूटी लगी हुई साड़ी को पहनते है उसी बॉर्डर या बूटी से ही इस आभूषण को बनाया जा सकता है. इस तरह की बॉर्डर और बूटी के आभूषण पहनकर हम किसी भी साधारण से लेकर खास समारोह में पहन कर सभी का ध्यान अपनी और केन्द्रित कर सकते है.

ट्रेंड में हैं ये हेयर स्टाइल्स, दिखेंगी फैशनेबल

आलिया भट्ट ने पहनी स्टाइलिश साड़ी, देखते रह गए फैंस

समर में अपने बोरिंग स्टाइल को इस लुक से करें चेंज

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -