दिवाली पर ड्रेस का नहीं कर पा रहे सिलेक्शन, तो ट्राई करें ये ड्रेस
दिवाली पर ड्रेस का नहीं कर पा रहे सिलेक्शन, तो ट्राई करें ये ड्रेस
Share:

महिलाएं पार्टी, फंक्शन में जाने से पहले ड्रेस सेलेक्शन में बहुत समय देती हैं. लेकिन कई बार ड्रेस सेलेक्शन के लिए इतना समय नहीं होता. जैसे दिवाली के समय इतनी फुरसत नहीं होती कि आराम से बैठकर ड्रेस चुनी जाए. ऐसे में कुछ ऐसी ड्रेसेस को हमेशा अपने वार्डरोब में रखें, जिन्हें कैरी कर आपको कम समय में ही कमाल का लुक मिल सकता है. आइए जानते हैं कुछ ऐसे ही खास 'Indo-Western Dress' के बारे में जिन्हें आप इस दिवाली पर पहनकर अपना लुक बदल सकते हैं. 

* गाउन :

इवनिंग गाउन में ढेर सारे ऑप्शन मार्केट में मौजूद हैं. आप पार्टी के लिए फ्लोई लुक वाले गाउन हमेशा अपने वार्डरोब में रखें. आप चाहें तो प्रिंटेड फैब्रिक वाले गाउन भी अपने लिए चुन सकती हैं. 

* वनपीस ड्रेस :

ये आजकल काफी ट्रेंड में बनी हुई हैं. नी लेंथ की वनपीस ड्रेस आपको एक स्वीट सा लुक देती है. इसे दिवाली पर पहनकर आप सिंपल लुक पा सकती हैं इसके अलावा, पार्टी में कूल लुक दे सकती हैं.  

* एंकल-फ्लोर लेंथ ड्रेस :

अगर आपको नी से नीचे की ड्रेस कैरी करनी है तो आप एंकल लेंथ ड्रेस कैरी कर सकती हैं. इनमें प्रिंटेड से लेकर प्लेन पैटर्न में ड्रेसेस मिल जाएंगी. नी लेंथ के अलावा फ्लोर लेंथ ड्रेस में भी आपको बड़ी रेंज मिल जाएगी.   

इस दिवाली महिला-पुरुष दोनों अपना सकते हैं ये नया धोती पैंट

दिवाली पर ट्रेडिशनल लुक पर बालों को दें ऐसा स्टाइल

ऐसे दिवाली मनाने वाले हैं 'जीजाजी छत पर हैं' के जीजाजी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -