दिवाली पर ट्रेडिशनल लुक पर बालों को दें ऐसा स्टाइल
दिवाली पर ट्रेडिशनल लुक पर बालों को दें ऐसा स्टाइल
Share:

दिवाली का त्यौहार सभी लोगों के लिए बहुत खास होता है. खासकर महिलाएं दिवाली पर खासा तैयारियां करती हैं. जैसे ट्रेडिशनल तरीके से तैयार होना पसंद. लड़कियां और महिलाएं अपनी आउटफिट्स का सिलेक्शन तो आसानी से कर लेती हैं पर ट्रेडिशनल आउटफिट के साथ कौन सा हेयर स्टाइल बनाएं यह उन्हें समझ में नहीं आता. ये सोचकर वो कंफ्यूज हो जाती हैं. आज हम आपको कुछ ऐसे बन हेयर स्टाइल बताने जा रहे हैं जो आजकल बहुत ट्रेंड में चल रहे हैं. इन्हें आप दिवाली के मौके पर ट्राई कर सकती हैं.

* आजकल लड़कियों के बीच बी स्टाइल जुड़ा बहुत ट्रेंड में चल रहा है. आप इसे सूट, साड़ी या लहंगे के साथ ट्राई कर सकते हैं. इसके अलावा अगर आप इंडो वेस्टर्न आउटफिट पहन रहे हैं तो भी बी स्टाइल जुड़ा बनाकर परफेक्ट लुक पा सकते हैं.

* अगर आप दिवाली के मौके पर साड़ी या लहंगा पहन रही हैं तो अपने बालों में ट्रेडिशनल बन बनाएं जो आपको और भी सुंदर बना देगा. अगर आपके बाल छोटे हैं तो आप इस जुड़े को बनाने के लिए हेयर डोनट का इस्तेमाल कर सकती हैं जिससे आपका जुड़ा आसानी से बन जाएगा.

* छोटे बालों में अगर जुड़ा बनाना है तो आर्टिफिशियल बन लेकर उसे सेट कर सकते हैं. डिफरेंट लुक पाने के लिए आप इसे फूल या गजरे से सजा सकती हैं.

* दिवाली के मौके पर आप ट्रेडिशनल लुक के साथ साइड बन हेयरस्टाइल भी बना सकते हैं. बता दें, यह बन बिल्कुल कान के पास होता है. इसे बनाने के लिए पूरे बालों को साइड में लेकर बन बनाए. आप इसे फूलों से सजा कर फ्लोरल लुक भी दे सकती हैं.

अपने खास को इम्प्रेस करने के लिए दिवाली पर अपनाएं डायना का ये लुक

नहीं मिल रहा पार्लर के लिए टाइम तो, इस 2 रूपए की चीज़ से चमकाएं चेहरा

दिवाली पर छुपाना है पिम्पल तो करें ये चमत्कारी उपाय

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -