इस दिवाली महिला-पुरुष दोनों अपना सकते हैं ये नया धोती पैंट
इस दिवाली महिला-पुरुष दोनों अपना सकते हैं ये नया धोती पैंट
Share:

आजकल हर महिला व पुरुष चाहता है कि वह अगर किसी पार्टी या फंक्शन में जाए तो लोगों की नजर उस टिक जाए. इसके लिए लोग बहुत कुछ करते हैं ताकि वो अलग दिख सकें. आप जानते ही हैं कि आज भारतीय वेस्टर्न ड्रेस से काफी प्रभावित हैं. लेकिन अगर आप अभी किसी पार्टी में जाने का सोच रही है और वहां खुद एक अलग और आकर्षक लुक देना चाहती हैं तो इस बार वेस्टर्न ड्रेस की जगह ट्राई करें धोती पैंट. 

जी हाँ, यह ड्रेस आजकल काफी ट्रेंड में भी चल रहा है और इसे पहन कर आपको क्लासी के साथ साथ ट्रेंडी लुक भी मिलेगा. आप इसके साथ टैंक टॉप व स्ट्रैप टी- शर्ट पहन सकती है. अगर आप इसके साथ लोंग कुर्ता पहनने की सोच रही हैं तो वो भी इसके साथ एक बेहतर कॉम्बिनेशन होगा. अगर महिलाएं या लड़कियां धोती पेंट पहनने का सोच रही है तो आप खादी फैब्रिक की पेंट खरीद सकती है.

इसी के साथ ही ऐसा लुक आपको दिवाली ओर भी काफी खूबसूरत बनाएगा. दिवाली एक लिए आपने अब तक कुछ नहीं लिया है तो इस धोती पैंट को जरूर ट्राई करें क्योंकि इसे बेहतर लुक आपको इस दिवाली मिल ही नहीं सकता. ये एक तरह से आपका इंडो वेस्टर्न लुक हो जायेगा जिससे आप सबसे अलग दिखने वाली हैं. अगर आप सोच रहे है कि ये लुक सिर्फ लड़कियों के लिए ही है तो फिर्क मत कीजिए लड़के भी यह धोती ट्राई कर सकते है. पुरुष इस धोती पैंट को लोंग कुर्ते के साथ पहन सकते है. आप सिंपल कुर्ता या चाइनीज कॉलर कुर्ता ट्राई कर सकते है.  

दिवाली पर ट्रेडिशनल लुक पर बालों को दें ऐसा स्टाइल

अपने खास को इम्प्रेस करने के लिए दिवाली पर अपनाएं डायना का ये लुक

नहीं मिल रहा पार्लर के लिए टाइम तो, इस 2 रूपए की चीज़ से चमकाएं चेहरा

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -