रेलवे की लापरवाही से यात्रियों की ट्रेन छूटी
रेलवे की लापरवाही से यात्रियों की ट्रेन छूटी
Share:

फरीदाबाद : रेलवे ने ट्रेनों का नया टाइम टेबल मंगलवार रात 12 से लागू कर दिया, लेकिन इसकी समय पूर्व सूचना यात्रियों को नहीं दी गई. इस कारण कई यात्रियों की ट्रेन छूट गई. रेलवे की यह लापरवाही उजागर होने के बाद अब ट्रेनों के नए टाइम टेबल का बोर्ड लगाने की बात रेलवे विभाग कर रहा है.

उल्लेखनीय है कि रेलवे ने ट्रेनों का नया टाइम टेबल मंगलवार रात 12 से लागू कर दिया. इसके तहत फरीदाबाद से होकर गुजरने वाली 30 ट्रेनों के समय में भी परिवर्तन हो गया.इसमें एक्सप्रेस, ईएमयू और सुपरफास्ट ट्रेनें भी शामिल हैं.ट्रेनों के इस बदलाव में  रेलवे की लापरवाही यह सामने आई कि उसने ट्रेनों के टाइम टेबल में बदलाव की जानकारी यात्रियों को नहीं दी गई .न तो स्टेशन से घोषणा की गई और न ही नए टाइम टेबल के बोर्ड लगाए गए . इस कारण कई यात्रियों की ट्रेन छूट गई. फरीदाबाद से दिल्ली नौकरी पर जाने वाले यात्री ज्यादा परेशान हुए.

इस बारे में यात्रियों का कहना था कि एक सप्ताह पहले से स्ट्रेशन पर बदलने वाले टाइम टेबल को लेकर घोषणा की जानी चाहिए. प्लेटफॉर्म पर भी बोर्ड लगे होने चाहिए. जिससे यात्रियों को ट्रेनों की सही जानकारी मिल सके. इस बारे में स्टेशन अधीक्षक के सी मीना ने कहा कि ट्रेनों के नए टाइम टेबल का बोर्ड लगाने के आर्डर दे दिए गए हैं. जल्द ही स्टेशन परिसर में पुराने बोर्डों की जगह नए बोर्ड लगा दिए जाएंगे. इसके बाद यात्रियों को परेशानी नहीं होगी. जबकि रेलवे को यह व्यवस्था पहले ही कर लेनी चाहिए थी.

यह भी देखिए

इतिहास में दर्ज हुई श्रमिक ट्रेन

IRCTC के इस अपडेट से कीजिये फ़ास्ट ट्रैन बुकिंग

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -