वेस्टलाइट वुडलैंड्स में 24 विदेशी श्रमिक हुए कोरोना संक्रमित
वेस्टलाइट वुडलैंड्स में 24 विदेशी श्रमिक हुए कोरोना संक्रमित
Share:

सिंगापुर: स्वास्थ्य मंत्रालय ने कहा है कि उसने पाया कि वेस्टलाइट वुडलैंड्स डॉर्मिटरी के 24 श्रमिकों ने कोरोना के लिए सकारात्मक परीक्षण किया था। इन मामलों में से, पांच में सुदृढीकरण के मामले होने की संभावना है। स्ट्रेट टाइम्स ने बताया कि उन्होंने 35 वर्षीय बांग्लादेशी निर्माण पर्यवेक्षक और उनके रूममेट के कमरे में उसी कमरे पर कब्जा कर लिया, जिसने पिछले सप्ताह कोरोना के लिए सकारात्मक परीक्षण किया था। स्वास्थ्य मंत्रालय ने कहा, वर्तमान में डॉर्मेटरी में संचरण का कोई सबूत नहीं है। 

एमओएच ने कहा कि यह और जनशक्ति मंत्रालय ने डोरमेट्री के निवासियों के परीक्षण के लिए विशेष परीक्षण अभियान चलाया था, जिसमें बरामद श्रमिक, बांग्लादेशी के मामले में अपनी जांच के हिस्से के रूप में शामिल थे। संक्रमण के मामलों के बीच, दो हाल ही में 6 अप्रैल को बांग्लादेश से आए थे। एमओएच ने कहा: हमारी महामारी विज्ञान जांच में पाया गया कि उनके विदेशी होने पर संक्रमित होने की संभावना थी, और कमरे में अन्य लोगों को संक्रमण पारित किया। वे निर्माण पर्यवेक्षक और उसके रूममेट से जुड़े सात मामलों का एक नया समूह बनाते हैं। 

एमओएच द्वारा घोषित 27 अप्रैल को एकमात्र सामुदायिक मामला एक 42 वर्षीय इंडोनेशियाई समुद्री चालक दल का सदस्य है जो बंकर के टैंकर एमटी एलएलआई पर काम कर रहा है जो पिछले मामले से जुड़ा हुआ है। इससे बंकर टैंकर पर समुद्री चालक दल से जुड़े कुल मामलों की संख्या छह हो जाती है। कुल मिलाकर, समुदाय में नए मामलों की संख्या पिछले दो सप्ताह में नौ सप्ताह से बढ़कर 11 हो गई। एक सप्ताह में समुदाय में अनलिंक किए गए मामलों की संख्या समान अवधि में प्रति सप्ताह चार मामलों में स्थिर रही है। अस्पताल में कुल 108 मरीज रहते हैं, जिनकी गहन देखभाल नहीं की जाती है, जबकि 221 सामुदायिक सुविधाओं में भर्ती हैं। सिंगापुर में कोरोना जटिलताओं से 30 मौतें हुई हैं, जबकि सकारात्मक परीक्षण करने वाले 15 अन्य कारणों से मारे गए हैं।

दुनिया के 17 देशों तक पहुंचा भारत में मिलने वाला कोरोना का वेरिएंट: WHO

जानिए क्या है अंतर्राष्ट्रीय नृत्य दिवस का महत्त्व और इतिहास

हांगकांग विधानसभाओं ने 'एग्जिट बैन' के बीच पारित किया आव्रजन विधेयक

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -