फिर से करिश्मा का झलका घुमक्कड़पन...
फिर से करिश्मा का झलका घुमक्कड़पन...
Share:

बॉलीवुड के रंगीन गलियारों में सबसे खूबसूरत एक्ट्रेस मानी जानी वाली करिश्मा कपूर आज भी उतनी ही खूबसूरत और उतनी ही हॉट हैं जितनी पहले हुआ करती थी. दो बच्चों की माँ होने के बाद भी उन्होंने खुद को काफी मेन्टेन करके रखा है. इसलिए इन्हे बॉलीवुड क्वीन भी कहा जाता है. बता दे कि पूर्व में जहां अभिनेत्री करिश्मा कपूर यूरोप में छुट्टियां एन्जॉय कर रही थी.

इसी की कुछ खास तस्वीरे उन्होंने अपने सोशल साइट इंस्टग्राम पर शेयर की है. जी हां बता दे कि, अबकी बार मैडम करिश्मा इन दिनों लंदन में है और ख़ूब मज़े कर रही हैं. स्टाइलिश तो वो हैं ही और यह भी अच्छी तरह जानती हैं कि अपनी छुट्टियों को कैसे स्टाइलिश बनाना है.

एक से बढ़कर एक ऑउटफिट पहने करिश्मा लन्दन की सड़कों पर अपनी ख़ूबसूरती बिखेर रहीं हैं. वन साइड ऑफ शोल्डर वाइट टॉप और ग्रे एंड ब्लैक स्कर्ट में करिश्मा देखिये कैसे लंदन की ख़ूबसूरती का मज़ा ले रहीं हैं. ये हैं लंदन की सड़क जहां करिश्मा बड़े स्वैग के साथ तस्वीर के लिए पोज़ दे रहीं हैं. रेड बैकग्राउंड पर वाइट पोलका डॉट का शर्ट, शोर्ट डेनिम और लॉन्ग ब्लैक जैकेट के साथ करिश्मा ने मैच किया फॉर्मल शूज़ को. 

पेश है सिंगर आकृति कक्कर की कुछ खास तस्वीरें

शाहरुख पर अनुष्का का दिल हारा...

 

  

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -