कर्नाटक में दर्दनाक सड़क हादसा, तेज रफ़्तार बस पलटने से 8 लोगों की मौत, 20 घायल
कर्नाटक में दर्दनाक सड़क हादसा, तेज रफ़्तार बस पलटने से 8 लोगों की मौत, 20 घायल
Share:

बैंगलोर: कर्नाटक के तुमकुर ज़िले के पावागड़ा के पास एक बस के पलटने की वजह से 8 लोगों की जान चली गई और छात्रों समेत 20 से ज्यादा लोग गंभीर रूप से जख्मी हो गए हैं. मौके पर पहुंची पुलिस ने बताया हैं कि, जांच से पता चलता है कि ड्राइवर द्वारा वाहन पर से नियंत्रण खो देने के बाद 60 यात्रियों को ले जा रही बस पलट गई. पुलिस अधिकारियों ने कहा कि 20 घायलों में से आठ को गंभीर हालत में अस्पताल में एडमिट कराया गया है. 

वहीं बीते हफ्ते ही राज्य के कलबुर्गी में भी सड़क दुर्घटना हुई थी. जहां बलुरागी गांव के पास एक कार पेड़ से टकरा गई थी. उस दौरान 5 लोगों की जान चली गई थी. पुलिस ने जानकारी दी थी कि हादसे में जान गंवाने वालों की पहचान बाबा साहेब, छाया, कोमल, रानी और अनव बड़े के तौर पर हुई थी. सभी मृतक महाराष्ट्र के अमहदनगर के निवासी थे. पुलिस के मुताबिक, यात्री गनगपुर के दत्तात्रेय मंदिर से लौट रहे थे. वहीं हाल ही में कर्नाटक की राजधानी बेंगलुरु में भीषण सड़क हादसे में चार लोगों की जान चली गई और की लोग जख्मी हो गए थे. 

घटना नाइस रोड पर पूर्वांकरा अपार्टमेंट के पास हुई थी, जिसमें तेज रफ्तार और धुंध की वजह से चार लोगों की घटनास्थल पर ही मौत हो गई थी, मरने वालों में दो महिलाएं शामिल हैं. सभी लोग SUV कार में सवार थे और कार की रफ्तार बहुत अधिक थी. धुंध की वजह से रास्ता सही से नहीं दिखा, जिसके कारण कार के आगे चल रहे कंटेनर ट्रक में कार ने पीछे से धक्का मार दिया और कार को पीछे से बस ने टक्कर मार दी. ट्रक और बस के बीच आगे पीछे से लगी टक्कर में SUV कार के परखच्चे उड़ गए और और इसमें कार में सवार चार लोगों की घटनास्थल पर ही मौत हो गई थी.

क्या आपके अकाउंट में नहीं आए योगी सरकार द्वारा भेजे गए 1000 रुपए ? ऐसे करें चेक

कोविड अपडेट: भारत में एक दिन में 60 मौतों के साथ 2,539 नए मामले सामने आए

प्रधानमंत्री आज एलबीएसएनएए में वीडियो कॉन्फ्रेंस के माध्यम से फाउंडेशन कोर्स समारोह को संबोधित करेंगे

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -