एक ही परिवार के 4 लोगों की हुई दर्दनाक हत्या, हैरान कर देने वाला है मामला
एक ही परिवार के 4 लोगों की हुई दर्दनाक हत्या, हैरान कर देने वाला है मामला
Share:

दुर्ग: छत्तीसगढ़ के दुर्ग जिले से एक चौंकाने वाली घटना सामने आई है यहाँ बुधवार आधी रात के पश्चात् एक ही परिवार के चार व्यक्तियों का कुल्हाड़ी से वारकर क़त्ल कर दिया गया। मृतकों में पति-पत्नी एवं उनके दो बच्चे सम्मिलित हैं। खबर प्राप्त होने पर दुर्ग एसपी डॉ. अभिषेक पल्लव समेत पुलिस फोर्स, डॉग स्क्वाड एवं FSL की टीम पहुंच गई है। घटना कुम्हारी थाना क्षेत्र में हुई है। 

मिल रही खबर के अनुसार, मुरमुंदा के पास अकोला गांव स्थित टंडन बाड़ी में भोलानाथ यादव (34) अपनी पत्नी नैना यादव (30) और दो बच्चों मुक्ता (7) व प्रमोद (12) के साथ किराये से रहता था। भोला खेत में मजदूरी करता था, जबकि उसके दोनों बच्चे विद्यालय में पढ़ते थे। बृहस्पतिवार प्रातः गांव के लोगों ने शव देखे तो पुलिस को खबर दी। कहा जा रहा है कि पत्नी का शव घर में मिला, जबकि पति का शव खेत एवं बच्चों के पास ही कीचड़ में पड़े थे। सभी के सिर पर धारदार हथियार जैसे कुल्हाड़ी से हमला कर जान ली गई है। हालांकि अभी अधिक खबर सामने नहीं आ सकी है। एसपी डॉ. अभिषेक पल्लव ने बताया कि प्रातः गांव के लोगों ने चारों के शव देखे। परिवार ओडिशा के बलांगीर में सिंधी कला का रहने वाला था। 

वही अभी तक की तहकीकात के चलते पता चला है कि भोलानाथ यादव के चार बच्चे थे। उसके दो बच्चे वहां से लगभग 100 मीटर दूर अपने दादा-दादी के पास रहते थे। भोलानाथ ने गांव में रेगहा पर लगभग 7 एकड़ खेत ले रखा था। इसी में खेती कर परिवार का भरण पोषण कर रहा था। अंदेशा है कि रंजिश के चलते क़त्ल की घटना को अंजाम दिया गया है। हालांकि अभी तक पुष्टि नहीं हो सकी है। 

टीचर ने की छात्र की इतनी बेरहमी से पिटाई, हुई दर्दनाक मौत

दूसरे लड़के संग प्रेमिका को कमरे में देख भड़का प्रेमी, फिर जो हुआ वो कर देगा हैरान

मेरठ में बड़े सेक्स रैकेट का भंडाफोड़, होटल में आपत्तिजनक हालत में मिले 14 जोड़े

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -