अश्लीलता की सारी हदे पार की थाईलैंड की सड़कों पर लगे इस विज्ञापन नें
अश्लीलता की सारी हदे पार की थाईलैंड की सड़कों पर लगे इस विज्ञापन नें
Share:

बैंकॉक : आपने विज्ञापन तो कई तरह के देखे होगे किन्तु अब हम जिस विज्ञापन के बारे में आपको बताने जा रहे हैं आप उसे सुनकर हैरान हुए बिना नही रहेंगे. थाईलैंड की राजधानी बैंकॉक में एक टीवी अभिनेत्री ने अपनी वर्जिनिटी ख़त्म कराने के लिए विज्ञापन दिया. इस अभिनेत्री का नाम अरानया हैं तथा इसकी उमर 40 वर्ष हैं.

अरानया नें विज्ञापन में एक अच्छे पति की तलाश के बारे में भी लिखा है. इस विज्ञापन के लिए अरानया नें अच्छी खासी रकम खर्च की हैं. शहर की सबसे व्यस्त सड़कों में से एक सड़क पर होर्डिंग के लगते ही इसकी चर्चा पूरे शहर में होने लगी. जितनी इस विज्ञापन की चर्चा हुई उतनी ही इसका विरोध भी हुआ जिसके बाद पुलिस नें विज्ञापन होर्डिंग हटवा दिए हैं. क्यूंकि इस विज्ञापन होर्डिंग में अरानया की एक तस्वीर भी लगी हैं जिसमें उनका क्लीवेज भी दिखाई दे रहा था.

विज्ञापन में अरानया से संपर्क करने के लिए नंबर भी दिया गया था. विज्ञापन में अरानया की तस्वीर के अलावा लिखा हुआ था कि 40 वर्षीय और वर्जिन अरानया को एक अच्छे पति की तलाश है. मीडिया को अरानया नें बताया की उसनें कोई गलती नहीं की हैं उसने सोच-समझकर ये विज्ञापन दिया हैं. थाईलैंड में अरानया एक बी-ग्रेड की अभिनेत्री हैं. अरानया के इस विज्ञापन के बाद थाईलैंड पुलिस नें विज्ञापन करने वाली कंपनी पर जुर्माना लगाया हैं. तथा पुलिस अरानया पर भी केस करने पर विचार कर रही हैं.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -