Video : पटरी पर गिरी 1 साल की बच्ची, ऊपर से गुजर गई पूरी ट्रेन और फिर....
Video : पटरी पर गिरी 1 साल की बच्ची, ऊपर से गुजर गई पूरी ट्रेन और फिर....
Share:

'जाको राखे साइयां मार सके न कोई' यानि कि जिसकी रक्षा खुद भगवान करता है उसका कोई कुछ भी नहीं बिगाड़ सकता. हाल ही में ये कहावत एक बच्ची ने सच साबित कर दिखाई. सोशल मीडिया पर इस समय एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसे देखकर किसी के भी होश उड़ सकते हैं. इस वायरल वीडियो में आप देख सकते हैं कि किस तरह से एक साल की मासूम ट्रेन के नीचे आ गई और पूरी ट्रेन उसके ऊपर से गुजर गई लेकिन हिरणी वाली बात तो ये है कि उस नन्ही-सी बच्ची को एक खरोंच तक नहीं आई.

जी हाँ... सुनकर आपकी भी रूह काँप गई होगी ना लेकिन ये सच है. यह घटना उत्तर प्रदेश के मथुरा रेलवे स्टेशन की है. यहाँ पर भीड़ के कारण एक मासूम बच्ची अपने परिजनों की गोद से गिरकर सीधे ट्रैक के पास जा गिरी. जी हाँ... और इतने में अचानक उसी ट्रैक पर एक ट्रेन आ गई इस वजह से कोई भी बच्ची को उठाने की कोई भी कोशिश नहीं हो सकी. इस मासूम बच्ची के पैर बिलकुल पटरियों से सटे हुए थे और देखते ही देखते पूरी ट्रेन गुजर गई. ट्रेन निकलने के बाद बच्ची को ट्रैक से उठाया गया. सूत्रों की माने तो अब बच्ची एकदम सुरक्षित है.

सोशल मीडिया पर इस घटना का वीडियो काफी ज्यादा वायरल हो रहा है. मासूम को गोद में लेते ही परिजनों की आंखों से खुशी के मारे आंसू छलक पड़े. इस बारे में बात करते हुए बच्ची के पिता सोनू ने बताया कि उस मासूम का नाम साहिबा है और ट्रेन से उतरने के दौरान हुई धक्का-मुक्की में बच्ची गोद से छूटकर ट्रैक पर जा गिरी. आप भी देखिए ये वीडियो.

दूल्हा बनना चाहते हैं तो पहले देनी होगी ये परीक्षा

यहां नदी से निकलता है खूब सारा सोना, इसी पर निर्भर हैं कई लोग

इस लड़की ने बनवाया कान के पीछे म्यूटेड स्पीकर का टैटू, हैरानी वाली है वजह

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -