इस लड़की ने बनवाया कान के पीछे म्यूटेड स्पीकर का टैटू, हैरानी वाली है वजह
इस लड़की ने बनवाया कान के पीछे म्यूटेड स्पीकर का टैटू, हैरानी वाली है वजह
Share:

इंसान के साथ कभी भी कुछ हो सकता है और उसके शरीर का कोई भी अंग खराब हो सकता है. ऐसे ही ना सुनने की बीमारी होती है जिसे डॉक्टर्स की भाषा में इसे 'बहरापन' बोला जाता है. लेकिन ज़रूरी नहीं है कि यह बहरापन उम्र के साथ ही हो, कई बार जन्म से ही लोग बहरेपन का शिकार होते हैं. ऐसे कई लोग होते है जो बोल भी नहीं पाते और सुन बह नहीं पाते. ऐसी ही एक लड़की के बारे में हम आपको बताने वाले हैं. 

कई बार लोगों के एक कान में ही परेशानी होती है. ऐसे में कम सुनने वाले लोगों की पहचान करना बहुत मुश्किल हो जाता है. लेकिन कभी कभी लोग कुछ ऐसे इशारे दे जाते है जिनसे सामने वाले को समझने में आसानी होती है. ऐसे में आपकी मदद टैटू भी कर सकता है. ऐसे ही एक लड़की ने अपने कान के पीछे ऐसा टैटू बनवाया जिससे लोगों को पता चल जाए कि उसकी सुनने की शक्ति कम है.

दरअसल, हम बात कर रहे हैं Imgurer raingoose की जिसने अपने लेफ्ट कान के पीछे 'Muted Speaker' का टैटू बनवा रखा है. फ़ोटो अपलोड करने के बाद उसने मैसेज लिखा कि "क्योंकि पिछले कुछ साल से मुझे लेफ्ट कान से सुनाई देना बंद हो गया है, इसलिए मुझसे लेफ्ट कान से बात न करें". ऐसा करने से उसको रिस्पॉन्स में एक यूज़र Pawsed की एक फ़ोटो मिली जिसने सुनने में असमर्थ होने के कारण अपने कान के पीछे 'Muted Microphone' का टैटू बनवा रखा था.

ये है बियर स्पा जहाँ पीने के साथ-साथ बियर में नहाने का भी मजा लेते हैं लोग

यहाँ की मर्दानगी देखने के लिए उन्हें दिया जाता है 120 वोल्ट का झटका.....

VIDEO : आसमान से गिरी ऐसी चीज़ जिसे देखते ही निकल गई सब की चीख

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -