रेलवे की योजनाओ के बावजूद ट्रेनें घंटो लेट
रेलवे की योजनाओ के बावजूद ट्रेनें घंटो लेट
Share:

पटना - ठण्ड का आगमन होते ही ट्रेनों पर उसका असर दिखाई देने लगा है. आपको बता दे कि कुहासा में विजिबिलिटी कम होने से एक्सप्रेस और सुपरफास्ट ट्रेनें घंटों विलंब से जंक्शन पहुंच रही हैं. निर्धारित समय से ट्रेनों का परिचालन करने के लिए रेलवे प्रशासन ने पूर्व मध्य रेल की एक दर्जन ट्रेनों को रद्द और दो दर्जन ट्रेनों को सप्ताह में एक दिन रद्द कर दिया है. 
 
गौरतलब है कि रेलवे के इस प्रयास से ट्रेनों के टाइम पर आने की समस्या का छुटकारा नहीं मिल पाया है. स्थिति यह है कि बुधवार को राजेंद्र नगर से दिल्ली जाने वाली संपूर्ण क्रांति, भागलपुर-आनंद विहार गरीब रथ, फरक्का एक्सप्रेस, विभूति एक्सप्रेस आदि ट्रेनें रद्द की गयी है. वहीं, दिल्ली से पटना आने वाली अमूमन एक्सप्रेस ट्रेनें घंटे देरी से जंक्शन पहुंचीं. इससे यात्रियों को काफी परेशानी झेलनी पड़ी. 
 
वही बता दे दिल्ली से पटना होते हुए भागलपुर जाने वाली विक्रमशिला एक्सप्रेस बुधवार को 4:15 घंटे की देरी से जंक्शन पहुंची. और संपूर्ण क्रांति एक्सप्रेस, मगध एक्सप्रेस और श्रमजीवी एक्सप्रेस दो-दो घंटे की देरी से जंक्शन पहुंची. वहीं ब्रह्मपुत्रा मेल भी चार घंटे की देरी से जंक्शन पहुंची. दिल्ली जाने वाली मगध एक्सप्रेस दो घंटे रिशेड्यूल कर रवाना की गयी. बढ़ती ठंड के कारण रेलवे की सारी योजनाए फेल होती नज़र आ रही है.

रेलवे के इस कम ने बढ़ा दी यात्रियों की मुसीबत

चलती ट्रैन में महिलाओं के साथ की छेड़छाड़

ड्राइवर की सूझ-बूझ से बची प्रेमी जोड़े की जिंदगी

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -